Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव का दावा- हमारा गठबंधन तीन चौथाई सीटें हासिल करेगा

भूपेंद्र यादव ने कहा है कि राज्य में हमारा गठबंधन मजबूत है। हम मजबूती से एक साथ काम कर रहे हैं। कल शिवसेना प्रमुख ने भी एक बयान दिया है। सीट बंटवारे की घोषणा सही समय पर की जाएगी।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव का दावा- हमारा गठबंधन तीन चौथाई सीटें हासिल करेगाbhupender yadav says our alliance win 3 4th of the seats maharashtra

चुनाव आयोग (Election Commission) ने आज महाराष्ट्र (Maharashtra) की 288 सीटों लिए विधानसभा चुनाव (Assembly Election) की तारीखों का ऐलान कर दिया है। महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को चुनाव होंगे और नतीजे 24 अक्टूबर को घाषित किए जाएंगे। चुनाव के ऐलान के बाद महाराष्ट्र में भाजपा के चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव (Bhupender Yadav) ने बयान दिया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक भूपेंद्र यादव ने कहा है कि राज्य में हमारा गठबंधन मजबूत है। हम मजबूती से एक साथ काम कर रहे हैं। कल शिवसेना प्रमुख ने भी एक बयान दिया है। सीट बंटवारे की घोषणा सही समय पर की जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि अब भाजपा के साथ महाराष्ट्र के विकास का समय आ गया है। हम इस बार बेहतर अंतर से चुनाव जीतेंगे। राज्य में हमारा गठबंधन तीन चौथाई सीटें हासिल करेगा।

नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि चार अक्टूबर

आपको बता दें कि चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र विधानसभा की 288 सीटों पर तारीखों का ऐलान कर दिया है। इसी के साथ राज्य में आदर्श आचार संहिता भी लागू हो गई है। राज्य में विधानसभा चुनाव 21 अक्टूबर को होंगे और नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे। चुनाव आयोग के मुताबिक विधानसभा चुनाव के लिए अधिसूचना 27 सितंबर को जारी की जाएगी। नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि चार अक्टूबर है। नामांकन पत्र की जांच पांच अक्टूबर को की जाएगी।

Next Story
Share it
Top