Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कमलेश तिवारी मर्डर केस: गुजरात ATS का बड़ा खुलासा, सूरत से 3 आरोपी गिरफ्तार, सुब्रमण्यम स्वामी ने की ये मांग

उत्तर प्रदेश में हिंदू समाज पार्टी (Hindu Mahasabha) के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या (Kamlesh Tiwari Murder) को लेकर गुजरात एटीएस (Gujarat ATS) ने बड़ा खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने गुजरात से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में पुलिस ने आरोपियों के सिर पर ढाई लाख रुपए का इनाम रखा।कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में पुलिस ने आरोपियों के सिर पर ढाई लाख रुपए का इनाम रखा।

उत्तर प्रदेश में हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) के नेता कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) हत्याकांड को लेकर एटीएस गुजरात में लगातार छापेमारी कर रही है। इस मामले में कुछ 5 लोगों के शामिल होने की खबर है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गुजरात एटीएस ने खुलासा किाय है कि कमलेश तिवारी की हत्या की साजिश दुबई में रची गई थी और गुजरात से इसकी शुरुआत की गई।

गुजरात एटीएस ने पकड़े आरोपी

गुजरात एटीएस ने सूरत से 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हत्याकांड के पीछे कुल 5 लोग शामिल थे। अबी दो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। लेकिन उनकी पहचान कर ली गई है।

तिवारी हत्याकांड के पीछे राशिद पठान को मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। फिलहाल तीनों संदिग्धों को पूछताछ के लिए अहमदाबाद लाया गया है। जिसमें शमीम पठान, फैजान पठान और मोहसिन शेख आरोपियों से पूछताछ हो रही है। इन सभी आरोपियों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ा जा रहा है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने की ये मांग

बता दें कि गुजरात एटीएस ने हिरासत में लिया और यह टीम यूपी पुलिस और एसआईटी से लगातार संपर्क में है। वहीं भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने तिवारी हत्याकांड को लेकर कहा कि इस मर्डर केस की एनआईए जांच करे।

घटना के बाद से आरोपी फरार

बीते शुक्रवार को यूपी के लखनऊ में हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी को उनके दफ्तर में गला रेत कर हत्या कर दी थी। उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पार्टी कार्यालय में चाय पीने आए बदमाश मिठाई के डिब्बे में चाकू और पिस्टल लेकर आए थे। घटना के बाद से ही आरोपी फरार हैं।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top