Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Delhi Election 2020: कार्यकर्ता के घर खाना खाने पर केजरीवाल ने अमित शाह पर कसा तंज

Delhi Election 2020: अमित शाह का कार्यकर्ता के घर खाना खाना चुनावी मद्दा बना गया है। केजरीवाल ने अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी ने लोगों को केवल महंगाई दी और हमने 5 साल तक लोगों का ख्याल रखते हुए बिजली , पानी औऱ महिलाओं को फ्री बस यात्रा की सुविधा दी।

Delhi Election 2020: कार्यकर्ता के घर खाना खाने पर केजरीवाल ने अमित शाह पर कसा तंज

दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान अमित शाह ने कार्यकर्ता के घर खाना खाया तो केजरीवाल ने ट्विटर वार करते हुए कहा है कि आपने जिस जिस पार्टी कार्यकर्ता के घर खाना खाया है उसका पूरे 5 साल तक ख्याल मैंने ही रखा है।

चुनाव प्रचार के सिलसिले में वरिष्ठ बीजेपी नेता अमित शाह ने यमुना विहार में पार्टी कार्यकर्ता मनोज के घर खाना खाया और अमित शाह ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं बीजेपी कार्यकर्ता मनोज के परिवार की आत्मीयता और आतिथि सेवा भाव के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। अमित शाह ने कहा कि बीजेपी एक पार्टी ही नहीं बल्कि एक परिवार है। बीजेपी एक ऐसा परिवार है जहां हर एक कार्यकर्ता पार्टी की असली शक्ति है

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए चल रहे प्रचार के बीच सीएम अरविंद केजरीवाल ट्विटर से भी विरोधियों को जवाब दे रहे हैं। केजरीवाल ने गृह मंत्री अमित शाह पर हमला करते हुए कहा है कि आपने जिस कार्यकर्ता के घर खाना खाया है उसका पूरे 5 साल तक ख्याल मैंने ही रखा है।

इस बात को आप बीजेपी समर्थकों से जरूर पूछिए कि 5 साल उनके बच्चों की पढ़ाई का ख्याल किसने रखा। दिल्ली में 24 घंटे बिजली किसने दी। जब बीजेपी ने इतनी महंगाई कर दी तो उनके लिए बिजली, पानी, बस यात्रा कसने फ्री की । बीजेपी समर्थकों से भी आपको यही जवाब मिलेगा कि मश्किल वक्त में हमें केजरीवाल ने ही गले लगाया था।

बीजेपी ने लोगों को केवल महंगाई और बेरोजगारी दी। दिल्ली के लोगों को प्यार और सम्मान केजरीवाल ने दिया। हम आगे भी लोगों का ख्याल रखेंगे। म सब 2 करोड़ दिल्ली वाले एक परिवार की तरह हैं और पांच साल में हमने मिलके दिल्ली की तस्वीर को बदला है।

Next Story
Top