Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने पीएम मोदी से की मुलाकत, कांग्रेस से दे सकते हैं इस्तीफा

कांग्रेस के बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिंया आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके निवास पर मिलने पहुंचे है। जानकारी के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस इस्तीफा दे सकते हैं।

ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने पीएम मोदी से की मुलाकत, कांग्रेस से दे सकते हैं इस्तीफाJyotiraditya Scindia

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार अटकलें बड़ी दिखाई दे रही है। पार्टी से नाराज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह के साथ प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे है। दिल्ली स्थित अपने निवास से निकल कर सिंधिया पहले गुजरात भवन पहुंचे और इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया और अमित शाह पीएम मोदी से मिलने के लिए वहां से रवाना हुए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा में शामिल हो सकते हैं और विधानसभा अध्यक्ष को अपने इस्तीफे भेज सकते हैं। इसका अंदाजा इस बात भी लगाया जा सकता है कि बीजेपी आश्वस्त है कि 48 घंटे के अंदर मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार अल्पमत में आ जाएगी और शिवराज सिंह चौहान सरकारी बनाने के लिए अपना दावा पेश कर सकते हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया और पीएम मोदी मुलाकत पर मध्यप्रदेश कांग्रेस नेता पीसी शर्मा कहा कि हमारी पार्टी के नेतृत्व के साथ वार्ता चल रही है। हमारी सरकार को अल्पमत होने का कोई खतरा नहीं है और यह अपना पूरा कार्यकाल पूरा करेगी। भाजपा अनैतिक तरीके से मध्यप्रदेश की सरकार को अस्थिर करना चाहती

जानकारी के मुताबिक ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया को भाजपा की तरफ से राज्‍यसभा की सदस्‍यता और केंद्र में मंत्री पद दिया जा सकता है। इस वजह से सिंधिया आज वह बड़ा ऐलान कर सकते हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस से चार बार सांसद और केंद्रीय मंत्री भी रहे हैं।

Next Story
Top