Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा बोले - सीएए लागू होना तय, कोरोना की वजह से हुई देरी

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने एकदिवसीय बंगाल दौरे के दौरान ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी फूट डालो राज करो वाली नीति अपनाती है। इसके अलावा उन्होंने सीएए को लेकर भी बयान दिया।

पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा बोले - सीएए लागू होना तय, कोरोना की वजह से हुई देरी
X

पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा बोले - सीएए लागू होना तय, कोरोना की वजह से हुई देरी

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने एकदिवसीय बंगाल दौरे के दौरान ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी फूट डालो राज करो वाली नीति अपनाती है। इसके अलावा उन्होंने सीएए को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना की वजह से देर हुई। सीएए जल्दी लागू करेंगे।

ममता बनर्जी ने फूट डालो राज करो की राजनीति करती है

जेपी नड्डा ने कहा कि ममता बनर्जी फूट डालो राज करो वाली राजनीति करती है। जबकि बीजेपी हमेंशा से सबका साथ, सबका विकास पर काम करती रही है। उन्होंने कहा कि सबको साथ लेकर सिर्फ मोदी जी चल सकते हैं। बीजेपी सबको साथ लेकर चलना चाहती है, जबकि दूसरी पार्टियां समाज को तोड़कर सिर्फ वोट बटोरने की राजनीति करती है।

सीएए लागू होना तय

जेपी नड्डा ने कहा कि देश में सीएए लागू होना तय है। कोरोना के कारण देरी हुई। कोरोना के खत्म होते ही सीएए लागू करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

ममता बनर्जी के खिलाफ उन्होंने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री ने केंद्र की कई योजनाएं राज्य में पहुंचने नहीं दी। केंद्र ने किसान सम्मान निधि स्कीम शुरू की। इससे बंगाल के 76 लाख से ज्यादा किसानों को लाभ होता। लेकिन ममता बनर्जी ने उसे राज्य तक पहुंचने ही नहीं दिया। जेपी नड्डा ने कहा कि चाहे जो भी हो, सारी योजनाएं पश्चिम बंगाल में भी लागू होगी। आप सिर्फ बीजेपी की सरकार बनाने पर जोर दें।

Next Story