Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब में पीएम मोदी का पुतला जलाने पर भड़के जेपी नड्डा, कहा राहुल गांधी के डायरेक्शन पर हुआ ये सब

पंजाब में विजयादशमी के अवसर पर रावण के पुतले में पीएम नरेंद्र मोदी का मुखौटा जलाने को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि प्रदेश में पीएम के प्रति लोगों का गुस्सा इस लेवल तक पहुंच गया है। इसके लिए मोदी सरकार को यहां के लोगों से बात करनी चाहिए।

पंजाब में पीएम मोदी का पुतला जलाने पर भड़के जेपी नड्डा, कहा राहुल गांधी के डायरेक्शन पर हुआ ये सब
X

पीएम मोदी का पुतला जलाने पर भड़के जेपी नड्डा

पंजाब में पीएम मोदी का पुतला जलाने को लेकर राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पंजाब में राहुल गांधी के निर्देश पर पीएम का पुतला जलाया गया।

यह घटना शर्मनाक है लेकिन अप्रत्याशित नहीं है। जबकि राहुल गांधी ने कहा कि प्रदेश पीएम के प्रति लोगों का गुस्सा इस लेवल तक पहुंच गया है। ये दुखद है कि पंजाब प्रधानमंत्री के प्रति ऐसा गुस्सा जता रहा है। ये बहुत ही खतरनाक उदाहरण है और हमारे देश के लिए बुरा है।

इसके लिए मोदी सरकार को यहां के लोगों से बात करनी चाहिए और इन्हें तत्काल राहत देनी चाहिए।

नेहरू-गांधी राजवंश ने पीएम कार्यालय का कभी नहीं किया सम्मान- जेपी नड्डा

इस बयान को लेकर जेपी नड्डा ने कहा कि नेहरू-गांधी राजवंश ने पीएम के कार्यालय का कभी सम्मान नहीं किया है। इसके पहले 2004-2014 के यूपीए वर्षों के दौरान भी देखा गया था, जब पीएम के अधिकार को संस्थागत कमजोर किया गया था।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगे कहा कि एक ऐसे व्यक्ति के प्रति नफरत जो गरीबी में जन्मा और प्रधानमंत्री बनना ऐतिहासिक है। इससे भी ज्यादा गर्व की बात है कि भारत के लोगों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति प्यार, जितना ही कांग्रेस झूठ बोलती है।

कांग्रेस का मोदी के प्रति जितनी नफरत बढ़ती है, उतना ही ज्यादा लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करेंगे।

लोगों ने किसान बिल का गुस्सा रावण दहन में निकाला

बता दें कि पंजाब में रविवार को कुछ लोगों ने रावण दवन के दौरान पीएम मोदी के मुखौटे को जलाया गया। बताया जा रहा है कि लोगों ने पंजाब में नए कृषि कानूनों के खिलाफ केंद्र सरकार के प्रति रोष व्यक्त किया है। सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केंद्र के कृषि कानूनों को अप्रभावी करने के लिए राज्य की विधानसभा में चार बिल पास किए हैं।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story