Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jammu Kashmir: पुंछ में गिरफ्तार पाक आतंकी ने घायल होने के बाद दम तोड़ा, मुठभेड़ में 3 सुरक्षाकर्मी हुए घायल

मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक, लश्कर-ए-तैयबा से संबंध रखने वाले गिरफ्तार पाकिस्तानी आतंकी जिया मुस्तफा को आज सुबह आतंकवादियों के ठिकाने की पहचान करने के लिए भट्टा दुर्रियां ले जाया जा रहा था।

Jammu Kashmir: पुंछ में गिरफ्तार पाक आतंकी ने घायल होने के बाद दम तोड़ा, मुठभेड़ में 3 सुरक्षाकर्मी हुए घायल
X

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुंछ जिले के एक जंगल में सेना और पुलिस के संयुक्त सर्च अभियान दल पर आतंकियों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में सुरक्षाबलों के द्वारा गिरफ्तार पाकिस्तानी जिया मुस्तफा की मौत हो गई और तीन सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक, लश्कर-ए-तैयबा से संबंध रखने वाले गिरफ्तार पाकिस्तानी आतंकी जिया मुस्तफा को आज सुबह आतंकवादियों के ठिकाने की पहचान करने के लिए भट्टा दुर्रियां ले जाया जा रहा था।

सर्च अभियान के दौरान सुरक्षाबल जब आतंकी ठिकाने के पास पहुंचे तो आतंकवादियों ने उनपर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में आतंकी मुस्तफा, एक सेना का एक जवान और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि बाद में अभियान के दौरान अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी भेजे गए और मुस्तफा का शव मुठभेड़ स्थल से बरामद किया गया है। बता दें कि घायल जवान और दोनों पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि भारतीय सुरक्षाबलों का आतंकियों के खिलाफ अभियान रविवार को 14वें दिन भी जारी रहा। इससे पहले 11 अक्टूबर और 14 अक्टूबर को सुरनकोट और मेंढर में अलग-अलग घटनाओं में 9 सैन्यकर्मियों की मौत हो चुकी है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा है कि आज सुबह आतंकवादियों के ठिकाने की पहचान करने के लिए गिरफ्तार पाकिस्तानी आतंकी जिया मुस्तफा को भट्टा दुर्रियां ले जाया जा रहा था।

और पढ़ें
Next Story