Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कश्मीर में इंटरनेट बैन पर नीति आयोग के सदस्य बोले- वहां गंदी फिल्में देखने के लिए होता है इंटरनेट का इस्तेमाल

वीके सारस्वत ने कहा कि राजनेता कश्मीर क्यों जाना चाहते हैं? वे कश्मीर में दिल्ली की सड़कों पर हो रहे विरोध प्रदर्शन को फिर से खड़ा करना चाहते हैं।

कश्मीर में इंटरनेट बैन पर नीति आयोग के सदस्य बोले- वहां गंदी फिल्में देखने के लिए होता है इंटरनेट का इस्तेमाननीति आयोग के सदस्य वीके सारस्वत

नीति आयोग के सदस्य वीके सारस्वत ने कश्मीर में इंटरनेट पर पाबंदी को लेकर विवादित बयान दिया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक वीके सारस्वत का कहना है कि यदि कश्मीर में इंटरनेट न हो तो क्या फर्क पड़ता है? आप वहां इंटरनेट पर क्या देखते हैं? वहां क्या ई-टेलिंग हो रही है? गंदी फिल्में देखने के अलावा, आप वहां कुछ भी नहीं करते हैं।

इसके अलावा वीके सारस्वत ने कहा कि राजनेता कश्मीर क्यों जाना चाहते हैं? वे कश्मीर में दिल्ली की सड़कों पर हो रहे विरोध प्रदर्शन को फिर से खड़ा करना चाहते हैं। वे विरोध प्रदर्शनों को हवा देने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार गुजरात के गांधीनगर में धीरूभाई अंबानी इंस्टीट्यूट ऑफ इंफॉर्मेशन एंड कम्युनिकेशन टेक्नोलॉजी में वार्षिक दीक्षांत समारोह वीके सारस्वत मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे। यह सारे बातें उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।

शनिवार को इंटरनेट पर पाबंदी हटाने का आदेश दिया

बता दें कि बीते शनिवार को जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने घाटी में प्रीपेड मोबाइल सेवाओं पर पांच महीने से लगी रोक को शनिवार को हटाने का आदेश दिया था। इंटरनेट सेवाओं पर उस समय से पाबंदी थी जब जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले आर्टीकल 370 को निरस्त करने का ऐलान किया गया था।

Next Story
Top