Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kamlesh Tiwari के परिवार को मिलेगी सुरक्षा और लाइसेंसिंग बंदूक, सीएम योगी ने किया ऐलान

हिंदू महासभा के अध्यक्ष कमलेश तिवारी मर्डर केस के बाद पुलिस लगातार संदिग्धों की तलाशी में यूपी और गुजरात में छापेमारी कर रही है। वहीं दूसरी तरफ कमलेश की पत्नी ने योगी सरकार से मांग की है।

कमलेश तिवारी के परिवार से कल मुलाकात करेंगे योगी आदित्यनाथ
X
कमलेश तिवारी के परिवार से कल मुलाकात करेंगे योगी आदित्यनाथ

हिंदू महासभा के अध्यक्ष कमलेश तिवारी मर्डर केस में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मामले को सुलक्षा दिया है तो वहीं सीएम योगी ने तिवारी के परिवार से कहा कि अगर वो मिलना चाहेंगे तो जरूर मुलाकात करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। इस केस पर वो अपडेट ले रहे हैं तो वहीं सीएम ने कहा कि तिवारी के परिवार को सरकारकी तरफ से सुरक्षा दी जाएगी और लाइसेंसिंग बंदूक भी दी जाएगी।

सुबह का मामला

उत्तर प्रदेश में हिंदू महासभा के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के बाद आज उनका अंतिम संस्कार होना है। लेकिन उससे पहले उनकी पत्नी ने सीएम योगी से मिलने की मांग की है। वहीं पुलिस ने छापेमारी कर 5 संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है।

कमलेश तिवारी की पत्नी किरण ने अपने पति के लिए न्याय की मांग की तो वहीं खुद को आत्महत्या की भी धमकी दी। कमलेश तिवारी का शव मुहम्मदाबाद में उनके पैतृक स्थान पर पहुंचा। जिसके बाद पत्नी ने कहा कि वो सीएम योगी से मिलना चाहती हैं। मैं अपने बच्चों के साथ इस स्थान पर आत्मदाह करूंगी। अगर सीएम योगी नहीं आते हैं।

हिंदुवादी नेता कमलेश तिवारी की शुक्रवार को लखनऊ में गोलीमार कर हत्या कर दी। तिवारी को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। हमलावरों में से दो ने उसके कार्यालय में चाय पी, फिर उनको गोली मार दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, संदिग्ध मिठाई के एक डिब्बे में पिस्तौल रखकर लाए थे और वहीं निकाली और उन्हें गोली मार दी। इस मामले की पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top