Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Himachal Election 2022: झूठा निकला मनीष सिसोदिया का दावा, जयराम ठाकुर के नेतृत्व में बीजेपी लड़ेगी चुनाव

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दावा किया था कि इस बार हिमाचल चुनाव में बीजेपी अनुराग ठाकुर को उतार रही है। सीएम और कैबिनेट मंत्री बदले जाएंगे।

Himachal Election 2022: झूठा निकला मनीष सिसोदिया का दावा, जयराम ठाकुर के नेतृत्व में बीजेपी लड़ेगी चुनाव
X

इस साल के अंत में हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। चुनाव की तैयारियों के बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मुख्यमंत्री और मंत्रियों के फेरबदल की अटकलों पर विराम लगा दिया। 4 दिनों के दौरे पर हिमाचल पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने बड़ा ऐलान किया। वहीं इस बार चुनाव में आम आदमी पार्टी भी राज्य में उतर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हिमाचल में सीएम और मंत्रियों के फेरबदल की अटकलों को विराम लगाते हुए जेपी नड्डा ने जयराम ठाकुर को हरी झंडी दे दी। इस बार भी पार्टी राज्य में चुनाव जयराम ठाकुर के नेतृत्व में ही लड़ेगी। अभी तक अटकलें चल रही थीं कि अनुराग ठाकुर को इस बार पार्टी सीएम चेहरा बना सकती है।

शिमला में पीसी के दौरान जब जेपी नड्डा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसी कोई संभावना नहीं है। जयराम ठाकुर के नेतृत्व में सरकार अच्छी चल रही है। मजबूत चल रहा है। अगला चुनाव भी उन्हीं के नाम पर ही लड़ेंगे। हिमाचल में भी कैबिनेट फेरबदल नहीं होगा। बातचीत के दौरान नड्डा ने राज्य सरकार के कार्यों पर मुहर लगाकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की प्रशंसा की है।

नड्डा ने पीसी में कहा कि यहां डबल इंजन की सरकार है। जिसने हिमाचल में कई विकास कार्य किए हैं। पहले शिमला में जाम एक बड़ी समस्या थी। लेकिन अब इस समस्या का समाधान सड़कों को चौड़ा कर किया जा रहा है। पार्टी ने राज्य में बीती 6 अप्रैल से महा संपर्क अभियान शुरू कर दिया है। पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत हो रही है। पीएम मोदी भी 25 से 30 जून तक हिमाचल में एक रैली कर सकते हैं।

और पढ़ें
Next Story