Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana Assembly Elections : हरियाणा चुनाव में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के प्रदर्शन से खुश हुईं सोनिया गांधी, कही ये बात

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) में कांग्रेस (Congress) के प्रदर्शन से आलाकमान खुश है। सोमवार को भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पार्टी के प्रदर्शन से संतुष्ट हैं।

विज से सीआईडी वापस ले लिए जाने पर पूर्व सीएम हुड्डा ने ली चुटकी, कहा आंख-कान सीएम के पास चले गए, हाथ-पैर विज के पास रह गएकांग्रेस नेता और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा (फाइल फोटो)

हरियाणा विधान सभा (Haryana Assembly Elections) के लिए हाल ही में संपन्न हुए चुनाव में कांग्रेस (Congress) के अपेक्षा से बेहतर प्रदर्शन पर आलाकमान संतुष्ट नजर आ रही है। भले ही कांग्रेस राज्य में सरकार बनाने की दौड़ में पीछे हो लेकिन पार्टी ने सूबे की 31 सीटें जीतकर भाजपा को कड़ी टक्कर दी है।

शनिवार को सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने बयान देते हुए कहा है कि पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) राज्य में हमारे प्रदर्शन से खुश हैं।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जननायक जनता पार्टी के भाजपा को समर्थन देने पर कहा कि जजपा ने वोट भाजपा के खिलाफ प्रचार करके हासिल किए हैं अब उसी को सरकार बनाने के लिए समर्थन दे रही है। लोग सब समझ रहे हैं इसका जवाब देंगे।

Next Story
Top