Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haribhoomi-Inh News: 'सरकार' खुशहाल, राहुल के सवाल!, 'चर्चा' प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी के साथ

Haribhoomi-Inh News: हरिभूमि-आईएनएच के खास कार्यक्रम 'चर्चा' में प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने शुरुआत में कहा कि नमस्कार आपका स्वागत है हमारे खास कार्यक्रम चर्चा में, 'सरकार' खुशहाल, राहुल के सवाल! जिसका संदर्भ है... बजट पर राष्ट्रपति के अभिभाषण को लेकर लोकसभा में बुधवार को धन्यवाद प्रस्ताव पेश हुआ।

Haribhoomi-Inh News: सरकार खुशहाल, राहुल के सवाल!, चर्चा प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी के साथ
X

Haribhoomi-Inh News: हरिभूमि-आईएनएच के खास कार्यक्रम 'चर्चा' में प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने शुरुआत में कहा कि नमस्कार आपका स्वागत है हमारे खास कार्यक्रम चर्चा में, 'सरकार' खुशहाल, राहुल के सवाल! जिसका संदर्भ है... बजट पर राष्ट्रपति के अभिभाषण को लेकर लोकसभा में बुधवार को धन्यवाद प्रस्ताव पेश हुआ। आमतौर पर इस प्रस्ताव को लेकर पक्ष और विपक्ष अपना नजरिया सदन में रखते हैं।

हालांकि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस मौके का इस्तेमाल मोदी सरकार पर निशाना साधने और देश में पैदा होने वाले कथित खतरों को लेकर आगाह करने के लिए किया। राहुल ने कहा कि मैं एक लोकतांत्रिक व्यक्ति हूं और मैं दूसरे व्यक्ति को सदन में बोलने की अनुमति दूंगा। जिनके बारे में जानना आपके लिए बेहद जरूरी है, इस कार्यक्रम में कई मेहमान हमारे साथ जुड़े हुए हैं....


'सरकार' खुशहाल, राहुल के सवाल!

'चर्चा'

संसद में कई मुद्दों को उठाया, गांधी परिवार के बलिदान को बताया

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश को शहंशाह की तरह चलाने की कोशिश की जा रही है। इस दौरान राहुल गांधी ने पेगासस, चीन, सरकार और गांधी परिवार के बलिदान के बारे में अपने भाषण में लोकसभा में कहा। राहुल गांधी ने आगाह किया कि इस सरकार की नीतियों के कारण आज देश आंतरिक और बाहरी मोर्चों पर बड़े खतरे का सामना कर रहा है। राहुल ने दावा किया कि केंद्र सरकार की नीति के कारण आज चीन और पाकिस्तान एक साथ हैं।

कांग्रेस सांसद ने भारतीय सीमा पर चीन की आक्रामकता और पाकिस्तान की सीमा से जुड़ी चुनौती का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि आप खतरे को हल्के में न लें। आपने चीन और पाकिस्तान को साथ लाया है। यह भारत की जनता के खिलाफ सबसे बड़ा अपराध है। और गांधी परिवार सोचता है कि यह मेरी जगह है। उनके पास बहुत अहंकार है जो उन्हें इस तरह बात कर रहा है। मेरे ग्रैंड फादर, ग्रैंड मदर, फादर ने देश के लिए सैक्रिफाइस किया।

और पढ़ें
Next Story