Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राज्यपाल सत्यपाल मलिक बोले- किसानों से सीएम खट्टर मांगे माफी, SDM पर लें एक्शन

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Mehghalya Governor Satya Pal Malik) ने सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) को किसानों से माफी मांगे की सलाह दी है और साथ ही एसडीएम पर एक्शन लेने के लिए भी कहा है।

राज्यपाल सत्यपाल मलिक बोले- किसानों से सीएम खट्टर मांगे माफी, SDM पर लें एक्शन
X

हरियाणा के करनाल (Karnatl) में किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर लागातार सरकार पर निशाना साधा जा रहा है। अब मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Mehghalya Governor Satya Pal Malik) ने सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) को किसानों से माफी मांगे की सलाह दी है और साथ ही एसडीएम पर एक्शन लेने के लिए भी कहा है। बीते दिन करनाल टोल पर विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि मैं मानता हूं कि अब तक पीएम या गृह मंत्री ने कहीं भी बल प्रयोग नहीं किया है। केवल खट्टर साहब ही इसे बढ़ाना चाहते हैं। उनके कहने के बिना ऐसा नहीं हो सकता है। उन्हें माफी मांगनी चाहिए। हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर को किसानों से माफी मांगनी चाहिए। लाठी का इस्तेमाल करने वाले एसडीएम को बर्खास्त किया जाना चाहिए।

इतना ही नहीं उन्होंने विवादित वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि एसडीएम आयुष सिन्हा को तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए। वह एसडीएम पद के लिए फिट नहीं हैं। सरकार उनका समर्थन कर रही है। अधिकारी के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जबकि किसान नेता राकेश टिकैत ने तो एसडीएम को तालिबानी तक कह दिया।

Next Story