Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गोवाः पूर्व डिप्टी स्पीकर और कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए 3 विधायकों ने मंत्री पद की ली शपथ

हाल ही में कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए तीन विधायकों ने गोवा सरकार में मंत्री पद के रूप में शपथ ली। इन विधायकों में फिलिप नेरी रोड्रिग्स, जेनिफर मोनसेराट और चंद्रकांत कावलेका शामिल हैं। इसके अलावा पूर्व डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो ने भी शपथ ली।

गोवाः पूर्व डिप्टी स्पीकर और कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए 3 विधायकों ने मंत्री पद की ली शपथGoa: Former Deputy Speaker Michael Lobo and 3 mla takes oath

हाल ही में कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए तीन विधायकों ने गोवा सरकार में मंत्री पद के रूप में शपथ ली। इन विधायकों में फिलिप नेरी रोड्रिग्स, जेनिफर मोनसेराट और चंद्रकांत कावलेका शामिल हैं। पूर्व डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो ने भी शपथ ली।

माइकल लोबो ने इससे पहले शनिवार को डिप्टी स्पीकर के पद से इस्तीफा दिया। इसके बाद गोवा सरकार की कैबिनेट में मंत्री पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह दोपहर तीन बजे राजभवन में किया गया।

बता दें कि भाजपा का संख्या बल अब 17 से 27 हो गया है। उनको गोवा फॉरवर्ड और निर्दलीय विधायक की जरूरत नहीं है। जबकि एक अन्य निर्दलीय विधायक गोविंद गावडे को से निकाला नहीं जाएगा। चालीस सदस्यीय गोवा विधानसभा में अब भाजपा के 27, कांग्रेस के 5, गोवा फॉरवर्ड पार्टी के 3, मगो पार्टी का 1, निर्दलीय 3 और राष्ट्रवादी कांग्रेस का एक विधायक है।

Share it
Top