Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video: असदुद्दीन ओवैसी के मंच से महिला ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, जानें फिर क्या हुआ

असदुद्दीन ओवैसी ने मंच से लोगों को संबोधित किया। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं इस बयान की निंदा करता हूं। महिला हमारे साथ जुड़ी नहीं है।

Video: असदुद्दीन ओवैसी के मंच से महिला ने लगाए पाकिस्तान  जिंदाबाद के नारे, जानें फिर क्या हुआअसदुद्दीन ओवैसी के मंच से महिला ने लगाए पाकिस्तान और हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारे

बेंगलुरु में नागरिकता कानून (सीएए) और एनआरसी के खिलाफ विरोध रैली में उस वक्त हंगामा हो गया जब मंच से एक महिला ने पाकिस्तान जिंदाबाद और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। इस दौरान मंच पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी मौजूद थे।

महिला के नारे लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अमूल्या नाम की एक महिला को कहता सुना जा सकता है कि, 'पाकिस्तान जिंदाबाद और हिंदुस्तान जिंदाबाद के बीच का अंतर है'...

वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं मंच पर मौजूद सुरक्षाकर्मी अमुल्या नाम की महिला को हटाने की कोशिश कर रहे है और हाथ से माइक छीनने की कोशिश कर रहे हैं। इस असदुद्दीन ओवैसी ने भी महिला से कुछ कहा। यह वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई के द्वारा जारी किया गया है।

हालांकि, हंगामा के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने मंच से लोगों को संबोधित किया। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं इस बयान की निंदा करता हूं। महिला हमारे साथ जुड़ी नहीं है। हमारे लिए भारत जिंदाबाद था, जिंदाबाद रहेगा।

महिला अमूल्या के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 124 ए (देशद्रोह) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने महिला से पूछताछ कर रही है। इसके बाद महिला को अदालत में पेश किया जाएगा।

Next Story
Top