Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Drug Connection: जया साहा के चैट से बड़ा खुलासा, ड्रग रैकेट में सामने आया दीपिका पादुकोण का नाम

Drug Connection: एनसीबी की छानबीन में सबसे बड़े खुलासे की जानकारी सामने आ रही है। जया साहा के चैट से खुलासा हुआ है कि ड्रग कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल है।

Drug Connection: जया साहा के चैट से बड़ा खुलासा, ड्रग रैकेट में सामने आया दीपिका पादुकोण का नाम
X
दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

Drug Connection: एनसीबी की छानबीन में सबसे बड़े खुलासे की जानकारी सामने आ रही है। जया साहा के चैट से खुलासा हुआ है कि ड्रग कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल है। बता दें कि इस मामले में एक के बाद एक बड़े सेलिब्रिटीज का नाम सामने आने से पूरे बॉलीवुड में सनसनी मच गई है।

जया साहा की मैनेजर करिश्मा से हो रही थी दीपिका की बात

जानकारी मिल रही है कि दीपिका पादुकोण जया साहा की मैनेजर से लगातार टच में थी। वो ड्रग मामले में करिश्मा से लगातार बातें कर रही थी। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी जल्दी ही करिश्मा को समन करके बुलाएगी। बता दें कि इससे पहले इस मामले में श्रद्धा कपूर का भी नाम सामने आ चुका है। वहीं इसी मामले में 90 के दशक की नम्रता शिरोडकर का भी नाम सामने आ रहा है।

इससे पहले रकुल प्रीत सिंह का भी नाम आया सामने

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले जया साहा के चैट से रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आ चुका है। वहीं रिया चक्रवर्ती ने भी श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के नाम का खुलासा किया है। जानकारी मिल रही है कि इस मामले में जल्दी ही एनसीबी इन सभी बड़े सेलिब्रिटीज को भी समन भेजने वाली है।

Next Story