Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Donald Trump Dinner Menu: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए डिनर में की जाएगी इन व्यंजनों की व्यवस्था

Donald Trump Dinner Menu: डोनाल्ड ट्रंप के डिनर में गुजराती खाने की व्यवस्था की गई है। चूंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वेजिटेरियन हैं। इसलिए डिनर में वेजिटेरियन व्यंजनों की व्यवस्था की गई है।

Donald Trump Dinner Menu: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए डिनर में की जाएगी इन व्यंजनों की व्यवस्थाDonald Trump Dinner Menu: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए डिनर में की जाएगी इन व्यंजनों की व्यवस्था

Donald Trump Dinner Menu: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ आज भारत पहुंच गए हैं। उनकी सुरक्षा के लिए भारत सरकार के द्वारा कड़े इंतजाम किए गए हैं। साथ ही उनके खान-पान की भी खास व्यवस्था की गई है। आइए जानते हैं कि डोनाल्ड ट्रंप के डिनर में क्या-क्या परोसा जाएगा।

1. चीज बर्गर

डोनाल्ड ट्रंप को चीज बर्गर पेश किया जाएगा। वैसे तो डोनाल्ड ट्रंप बीफ बर्गर पसंद है। लेकिन भारतीय सभ्यता को देखते हुए, उन्हें चीज बर्गर पेश किया जा सकता है। उन्हें मैकडोनाल्ड्स (McDonald's) के बर्गर बहुत पसंद आते हैं। एक इंटरव्यू में डोनाल्ड ट्रंप ने बताया था कि उन्हें डिनर में मैकडोनाल्ड्स (McDonald's) का डिनर ज्यादा पसंद है।


2. सलाद

इसके साथ ही डोनाल्ड ट्रंप को सलाद भी पसंद है। वो अपने मेहमानों से अलग खाना पसंद करते हैं। इसलिए वो सलाद के साथ थाउजेंड आइलेंड ड्रेसिंग लेना पसंद करते हैं।


शेफ सुरेश खन्ना करेंगे खाने की व्यवस्था

इन सब के अलावा, डोनाल्ड ट्रंप के डिनर में गुजराती खाने की व्यवस्था की गई है। चूंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वेजिटेरियन हैं और वो भी डोनाल्ड ट्रंप के साथ डिनर का आनंद लेंगे। इसलिए डिनर में वेजिटेरियन व्यंजनों की व्यवस्था की गई है। फॉच्यूर्न लैंडमार्क होटल के शेफ सुरेश खन्ना को अमेरिका के राष्ट्रपति के खाने की व्यवस्था की जिम्मेदारी दी गई है। वो पिछले 17 सालों से गुजरात आने वाले अतिथि के लिए मैन्यू तैयार करते आ रहे हैं। सुरेश खन्ना के अनुसार, डोनाल्ड ट्रंप के खाने के लिए इन गुजराती व्यंजनों की तैयारी की गई है।

1. फॉच्यूर्न सिग्नेचर कुकीज


2. ब्रोकोली


इसके साथ ही उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फेवरेट स्पेशल अदरक की मसाला चाय भी पिलाई जाएगी और नायलॉन खमन और दालचीनी एप्पल पाई के साथ-साथ कॉर्न समोसा भी खिलाया जाएगा।

Next Story
Top