Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डिप्टी सीएम सुशील मोदी बोले, सीएम नीतीश के नेतृत्व में होगा बिहार विधानसभा चुनाव

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा इस बार का चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में भाजपा और जेडीयू लड़ेगी।

डिप्टी सीएम सुशील मोदी बोले, सीएम नीतीश के नेतृत्व में होगा बिहार विधानसभा चुनावनीतीश कुमार और सुशील मोदी (फाइल फोटो)

बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बड़ा बयान दिया है। सुशील मोदी ने कहा विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में भाजपा और जेडीयू लड़ेगी।

एक कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में उद्योग के विकास के लिए जमीन नहीं है, इसी वजह से हम लोग एग्रीकल्चर को प्रदेश में बढ़ावा दे रहे हैं।

भाजपा और जेडीयू सरकार के कामकाजों को बताते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में अब हर घर में बिजली पहुंची है। 16 घंटे बिजली पहुंच रही है। अब कई शहरों में लगातार बिजली की वजह से लोग इनवर्टर को भी भूल गए हैं। सड़कों की हालत बदल गई है।

बिहार में तीन पार्टियां हैं आरजेडी, जेडीयू और बीजेपी, ऐसे में दो मिलती हैं तो तीसरे को मात दे देती हैं। जैसे की पहले चुनाव में हुआ जब आरजेडी और जेडीयू एक साथ आई थीं। तो भाजपा हार गई थी।

एक बार फिर राज्य में भाजपा और जेडीयू मिलकर चुनाव लड़ेंगी। ताकी राज्य का विकास हो। इस दौरान कहा कि बिहार की राजनीति महाराष्ट्र की राजनीति से बिल्कुल अलग है। यहां ऐसे कुछ होने वाला नहीं है।

Next Story
Top