Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कपिल सिब्बल बोले, आपने वाजपेयी की नहीं सुनी, हमारी क्या सुनेंगे

28 फरवरी को केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी राजधर्म के नाम पर लोगों को भड़काने का काम ना करे।

कपिल सिब्बल बोले, आपने वाजपेयी की नहीं सुनी, हमारी क्या सुनेंगेकपिल सिब्बल

उत्तरी पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा को पर कांग्रेस ने मोदी सरकार से राजधर्म का पालन करने की अपील की है। जिसको लेकर एक बार फिर से सियासत बढ़ गई है। 28 फरवरी को केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी राजधर्म के नाम पर लोगों को भड़काने का काम ना करे। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के इस बयान पर कांग्रेस के दिग्गज नेता कपिल सिब्बल ने पलटवार किया है।

कपिल सिब्बल ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि कानून मंत्री कांग्रेस से कहते हैं कि प्लीज, हमें राजधर्म न सिखाएं। मंत्री महोदय हम कैसे आपको सिखा सकते हैं। जब आपने गुजरात में वाजपेयी जी की नसीहत नहीं सुनी, आप हमें क्यों सुनेंगे। सुनना, सीखना और राजधर्म का पालन करना आपके मजबूत बिंदुओं में से एक नहीं है!

बता दें कि वर्ष 2002 में जब गुजरात में दंगे भड़के थे, तब भारत के तत्कालीन पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने उस समय के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी से राजधर्म का पालन करने को कहा था। गुजरात दंगों में सैकड़ों लोग मारे गए थे।

Next Story
Top