Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Delhi Election 2020: पूर्व पीएम के पोते AAP विधायक आदर्श शास्त्री कांग्रेस में हुए शामिल, कही भावुक करने वाली बात

वर्तमान में आदर्श शास्‍त्री द्वारका विधानसभा सीट से आप के विधायक हैं। बताया जा रहा है कि टिकट कटने से नारज होकर उन्होंने आम आदमी पार्टी का साथ छोड़ा दिया है और कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं।

लंबे इंतजार के बाद कांग्रेस ने की 54 उम्मीदवारों की घोषणाकांग्रेस कमेटी (प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 की वोटिंग होने से पहले आम आमदी पार्टी (आप) को बड़ा झटका लगा है। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्‍त्री के पोते और द्वारका विधानसभा सीट से आप विधायक आदर्श शास्‍त्री ने आज दिल्ली कांग्रेस प्रमुख सुभाष चोपड़ा और पीसी चाको की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

वर्तमान में आदर्श शास्‍त्री द्वारका विधानसभा सीट से आप के विधायक हैं। बताया जा रहा है कि टिकट कटने से नारज होकर उन्होंने आम आदमी पार्टी का साथ छोड़ा दिया है और कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। बता दें कि हाल ही में आम आदमी ने दिल्ली चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की लिस्ट जारी की थी। जिसमें द्वारका विधानसभा से विधायक आदर्श शास्‍त्री का टिकट काट दिया गया।

आदर्श शास्त्री ने कही भावुक कर देने वाली बात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदर्श शास्त्री ने टिकट कटने के बाद कहा था कि साल 2015 में मुझे जीत मिली और पिछले पांच सालों के दौरान इलाके में कई विकास कार्य कराए। इस बार आम आदमी पार्टी ने मेरा टिकट काट दिया। टिकट कटने से मुझे गहरा धक्का लगा है। बहुत दुखी हूं और यही सोच रहा हूं कि मुझसे ऐसी गलती क्या हो गई, जिस कारण पार्टी ने टिकट देने के लायक भी नहीं समझा। पार्टी को यह बताना चाहिए कि मुझसे गलती कहां हुई है।

आदर्श शास्‍त्री महाबल मिश्र को 67 हजार वोटों से हराया

आदर्श शास्‍त्री ने यह भी कहा कि मुझे दुख इस बात है कि साल 2015 में हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव में विनय मिश्र के पिता कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महाबल मिश्र को लगभग 67 हजार वोटों से हराया था। अब महाबल मिश्र के बेटे विनय मिश्र आप में बीते दिनों शामिल हुए हैं। ऐसे में वे मुझसे बेहतर उम्मीदवार कैसे हो सकते हैं। इस बात का भी जवाब मुझे नहीं मिल रहा है। मेरे काम से द्वारका विधानसभा क्षेत्र की जनता काफी खुश है।

Next Story
Top