Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की देश की जनता से अपील, घर में ही रहें, स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कोरोना वायरस जैसे संक्रमण को लेकर चल रहे योगदान के बीच देश की जनता से बड़ी अपील की है।

Coronavirus: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की देश की जनता से अपील, घर में ही रहें, स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें
X

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कोरोना वायरस जैसे संक्रमण को लेकर चल रहे योगदान के बीच देश की जनता से बड़ी अपील की है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देश की जनता से अपील करते हुए कहा कि घर में ही रहें स्वस्थ रहें सुरक्षित रहें। वहीं इससे पहले सोनिया गांधी ने भी देश को संबोधित किया था और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के नाम संबोधन करेंगे।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देश की जनता से अपील करते हुए ट्वीट कर लिखा कि आप सभी लोग इस कोरोना जैसी महामारी के संकट से बचने के लिए लॉक डाउन का पूरी तरह से पालन करें। आप अपने घरों में रहे लॉक डाउन का पालन करें साथ ही घर में रहें सुरक्षित रहें और स्वस्थ रहें।

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी आज सुबह देश के नाम संदेश दिया। उन्होंने एक 5 मिनट का वीडियो जारी कर करोना संकट से बचाव के लिए देश की जनता से एकजुट रहने की अपील की और साथ ही कहा कि देश के लोग एक हैं तो हमें बीमारी से लड़ सकते हैं।

सोनिया गांधी ने सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए भी कहा। कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में डॉक्टरों, स्वच्छता कर्मचारियों, पुलिसकर्मियों सहित सरकारी अधिकारियों द्वारा दिखाए गए दृढ़ता से बड़ी देशभक्ति नहीं है। हम एकता, अनुशासन और आत्मविश्वास की भावना के साथ स्वास्थ्य संकट को हराएंगे। देशवासियों के लिए धन्यवाद।

वहीं इससे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अंबेडकर जयंती की पूर्व संध्या पर देश को संबोधित किया और साथ ही उन्होंने लोगों को शुभकामनाएं दी। कोरोना वायरस से निपटने के लिए लोगों से लॉक डाउन का पालन करने की अपील भी की। केंद्र सरकार से लेकर सांसद और सभी प्रशासन के अधिकारी देश की जनता से लॉक डाउन का पालन करने की अपील कर रहे हैं और घरों में रहने के लिए कह रहे हैं।

Next Story