Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: कोरोना वायरस की जांच से भागकर आगरा पहुंची महिला के खिलाफ होगी FIR

Coronavirus: कोरोना वायरस की जांच से भागकर आगरा पहुंची एक महिला के खिलाफ अब मामला दर्ज होगा।

Coronavirus: कोरोना वायरस की जांच से भागकर आगरा पहुंची महिला के खिलाफ होगी FIR

Coronavirus: कोरोना वायरस की जांच से भागकर आगरा पहुंची एक महिला के खिलाफ अब मामला दर्ज होगा। उसके बेंगलुरू से भागकर आगरा आने पर परिवार की दिक्कत बढ़ गई है।

संक्रमण की जांच से पहले महिला अपने पति के साथ इटली पर हनीमून के लिए गई थी। जिसके बाद ये दोनों कपल बेंगलुरू पहुंचे थे। इसके बाद दोनों को एयरपोर्ट पर चेकअप के लिए रोका।

जिसके बाद पता चला कि पति में कोरोना के लक्षण हैं। उसके बाद महिला पति को छोड़कर वहां से भाग आई। महिला बिना जानकारी के भागकर ट्रेन के जरिए ट्रेन से सफरकर आगरा पहुंचे। वह 8 मार्च को वहां से भाग आई थी।

इसके बाद आगरा में महिला के परिवार महिला का बचाव करते हुए झूठ बोला और कहा कि वो कहीं गई ही नहीं। फिलहाल, प्रशासन ने पुरे परिवार को आइसोलेशन में रखा है। एसएन मेडिकल कॉलेज में महिला का इलाज चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोविद-19 के लिए परीक्षण से पहले ही बेंगलुरु से भागकर आगरा चली गई थी। बता दें कि महिला ने इस दौरान तीन राज्यों की यात्रा की थी। ऐसे में संक्रमण किस किस तक पहुंचा होगा। इसकी भी जांच होगी।

जानकारी के लिए बता दें कि कपल इटली, ग्रीस और फ्रांस हनीमून पर गया था। बेंगलुरु में चेकिंग के बाद 7 मार्च को महिला के पति में करोना पॉजिटिव पाया गया था।

Next Story
Top