Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का प्रकोप, 100 के पार पहुंचा आंकड़ा

महाराष्ट्र स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी दी है कि पुणे से तीन और सतारा से 1 नया केस सामने आने के बाद प्रदेश में कोरोना वायरस के केसों का आंकड़ा 101 पहुंच गया है।

Coronavirus: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का प्रकोप, 100 के पार पहुंचा आंकड़ा

भारत में लगातार कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। भारत के महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का सबसे अधिक असर देखा जा रहा है। यहां पर कोरोना वायरस के केसों का आंकड़ा 100 के पार पहुंच गया है। जिस कारण महाराष्ट्र सरकार की और टेंशन बढ़ गई है।

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए महाराष्ट्र समेत देशभर के विभिन्न राज्यों को लॉकडाउन कर दिया गया है। महाराष्ट्र स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी दी है कि पुणे से तीन और सतारा से 1 नया केस सामने आने के बाद प्रदेश में कोरोना वायरस के केसों का आंकड़ा 101 पहुंच गया है।

इन सबके बीच महाराष्ट्र सरकार की तरफ से जारी आदेशों का सख्ती से पालन किया जा रहा है। खतरनाक वायरस कोरोना के कारण आर्थिक राजधानी मुंबई की लाइफलाइन पूरी तरह से ठप है।

धारा 144 लागू

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से रास्तों, प्लैटफॉर्म्स, एयरपोर्ट्स सन्नाटा पसरा हुआ है। लोग सरकार के आदेश का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग जैसी सभी अहम बातों का ध्यान रख रहे हैं।

आर्थिक राजधानी में ऑटो-टैक्सी सेवाएं बीते सोमवार को चल रही थीं। लेकिन प्रदेश में धारा 144 लागू होने के बाद प्रदेश सरकार की ओर से ऑटो में केवल एक सवारी और टैक्सी में दो सवारियों की ही अनुमति दी जाएगी।

लेकिन आने जानी वाली सवारियों को ठोस वजह बतानी होगी। यही शर्तें प्रवाइवेट वाहनों पर भी लागू हैं। हालांकि, निजी वाहनों की आवाजाही लगभग प्रतिबंधित है।

Next Story
Top