Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: चीन से भारत लाए गए 324 भारतीय, दिल्ली एयरपोर्ट पर डॉक्टरों की स्पेशल टीम मौजूद

चीन ने इन दिनों कोरोनावायरस का कहर जारी है। एयर इंडिया के विमान से वुहान से 324 भारतीय नागरिकों को निकालकर आज सुबह लगभग दिल्ली एयरपोर्ट लाया गया।

Coronavirus: भारत ने वुहान में फंसे छात्रों को निकाला, अब पाकिस्तानी छात्रों का वीडियो वायरल
X
कोरोनावायरस

चीन ने इन दिनों कोरोनावायरस का कहर जारी है। एयर इंडिया के विमान से वुहान से 324 भारतीय नागरिकों को निकालकर आज सुबह लगभग दिल्ली एयरपोर्ट लाया गया। एयर इंडिया के प्रवक्ता राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल के पांच डॉक्टर और एक पैरामेडिकल स्टाफ थे।

भारतीय सेना ने चीन के हुबेई प्रांत से निकाले गए लोगों को रखने के लिए दिल्ली के पास मानेसर में व्यवस्था की है। अधिकारियों ने कहा कि एयर इंडिया का जंबो बी 747 विमान के द्वारा चीन के वुहान से 324 भारतीय नागरिकों को वतन लाया गया है।

इन सभी नागरिकों को डॉक्टरों की निगरानी में रखा जा रहा है। अधिकारियों ने कहा कि डॉक्टरों और स्टाफ के सदस्यों की एक योग्य टीम द्वारा उन्हें दो सप्ताह तक संक्रमण के किसी भी संकेत के लिए निगरानी में रखा जाएगा।

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि 324 यात्रियों के साथ वुहान से भारत के लिए एक विशेष उड़ान भरी। कोरोनोवायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 259 तक पहुंच गई है। कुल 11,791 लोगों की मौत हो चुकी है।

Next Story