Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: आगरा में 6 केस पॉजिटिव आने के बाद अलर्ट जारी, साथ रहने से दूर रहने की अपील

दिल्ली एनसीआर के साथ आगरा में भी कोरोनावायरस के पॉजिटिव केस पाए गए हैं। जिसके बाद प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया है।

Coronavirus: आगरा में 6 केस पॉजिटिव आने के बाद अलर्ट जारी, साथ रहने से दूर रहने की अपीलकोरोना वायरस

दिल्ली एनसीआर के साथ आगरा में भी कोरोनावायरस के पॉजिटिव केस पाए गए हैं। जिसके बाद हड़कंप मच गया है। आगरा में 6 नए पॉजिटिव केस मिलने के बाद प्रशासन ने शहर में अलर्ट जारी कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आगरा में 6 केस पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन ने लोगों से साथ रहने से दूर रहने की अपील की है। वहीं दिल्ली-एनसीआर में कम से कम 46 लोग पीड़ित मिले हैं तो वहीं 2 में पॉजिटिव पाया गया है। कोरोनोवायरस बीमारी (कोविद -19) के लिए चौकन्ना, अलग-थलग या निगरानी लगातार की जा रही है।

स्वस्थ्य विभाग ने कहा कि उन्होंने बड़े पैमाने पर संपर्क-अनुरेखण शुरू किया। घबराने की कोई जरूरत नहीं है, लेकिन लोगों से स्वच्छता और रिपोर्टिंग प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह किया।

बता दें कि चीन समेत 70 देश कोरोनावायरस से लड़ रहे हैं। सबसे ज्यादा चीन में इस बीमारी के लोगों की जान ले ली है। विश्व स्वास्थ्य संगठन के अनुसार, इस वायरस के 92,819 मामलों की पुष्टि की गई और 70 देशों में 3,164 मौतें हुईं।

चीन के स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि चीन में कोरोनोवायरस की मौत 319 मौतों के साथ 2,943 हो गई, जबकि 125 लोगों की मौत की पुष्टि की गई। इस बीच संयुक्त राज्य अमेरिका में घातक वायरस से 6 लोगों की मौत हो गई है। जबकि देश से 105 से अधिक पुष्टि की गई है। रिपोर्टों के मुताबिक, दुनिया भर में 50,000 के करीब लोग इस बीमारी की चपेट मं हैं।

Next Story
Top