Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी ने कहा- विपक्ष का सामना नहीं कर पा रहे पीएम मोदी, देश में इकोनॉमिक क्राइसिस

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस कर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है और जिस तरह से मोदी जी ने अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है।

राहुल गांधी ने कहा- विपक्ष का सामना नहीं कर पा रहे पीएम मोदी, देश में इकोनॉमिक क्राइसिस
X

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस कर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है और जिस तरह से मोदी जी ने अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है। देश पूछ रहा है कि मोदी जी आपने हमसे 2 करोड़ रोजगार का वादा किया था, उसका क्या? वह नौकरियों या किसानों पर एक शब्द नहीं बोलते क्योंकि उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा कि सेना, वायु सेना या नौसेना नरेंद्र मोदी जी की निजी संपत्ति नहीं है, जैसा वह सोचते हैं। जब वह कहते हैं कि यूपीए के दौरान सर्जिकल स्ट्राइक वीडियो गेम में किए गए थे, तब वह कांग्रेस का नहीं बल्कि सेना का अपमान कर रहे थे। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में प्रक्रिया चल रही है और मैंने कोर्ट को जिम्मेदार ठहराया है इसलिए मैंने माफी मांगी। मैंने बीजेपी या मोदी जी से माफी नहीं मांगी। 'चौकीदार चोर है' हमारा नारा रहेगा।

राहुल गांधी ने एक बार फिर भाजपा पर आतंकी मसूद अजहर को छोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि मसूद अजहर के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, लेकिन किसने उसे पाकिस्तान भेजा? किसने आतंक को झुकाया और उसे रिहा कर दिया? कांग्रेस नहीं, बल्कि वह भाजपा सरकार थी।

22 लाख रोजगार का वादा

राहुल गांधी ने बताया कि मिडिल क्लास का कोई भी युवा अगर बिजनेस करना चाहता है तो उसे तीन साल तक किसी से परमिशन लेने की जरूरत नहीं है। 22 लाख सरकारी नौकरियां एक साल में देने का वादा हमारा है। हम दो करोड़ की बात नहीं करेंगे, लेकिन 22 लाख देकर दिखाएंगे।

राहुल गांधी ने अमित शाह के इस आरोप पर कहा कि राहुल के पूर्व बिजनेस पार्टनर को UPA के दौरान डिफेंस ऑफ़सेट कॉन्ट्रैक्ट मिला, इस पर कृपया आप जो भी जांच चाहते हैं, उसकी कोई भी जांच करें, मैं तैयार हूँ, क्योंकि मैं जानता हूँ कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है, लेकिन कृपया जाँच भी करें तब कुछ कहें।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story