Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस का ट्रंप के भारत दौरे को लेकर सरकार पर हमला, सिर्फ तस्वीरें खिंचवाना कूटनीति नहीं

सुरजेवाल ने यह भी पूछा कि पीएम नरेंद्र मोदी जी, फिर गुजरात सरकार उस 3 घंटे के कार्यक्रम के लिए 120 करोड़ रुपये क्यों खर्च कर रही है जिसका आयोजन अनाम निजी इकाई द्वारा किया जा रहा है?

कांग्रेस का ट्रंप के भारत दौरे को लेकर सरकार पर हमला, सिर्फ तस्वीरें खिंचवाना कूटनीति नहींरणदीप सुरजेवाला

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे के गुजरात सरकार की तरफ से 120 करोड़ रुपये खर्च करने की खबरे सामने आईं हैं। जिसके लेकर कांग्रेस ने निशाना साधा है। कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि तस्वीरें खिंचवाना और इवेंट मैनेजमेंट की तरकीबें कूटनीति नहीं है।

कांग्रेस पार्टी केप्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि प्रिय प्रधानमंत्री, कृपया बताइए कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अभिनंदन समिति का प्रमुख कौन है? ट्रंप को कब आमंत्रित किया गया और यह आमंत्रण कब स्वीकार हुआ? राष्ट्रपति ट्रंप क्यों कह रहे हैं कि आपने उनके स्वागत के लिए 70 लाख लोगों की उपस्थिति वाले कार्यक्रम का वादा किया है?

सुरजेवाल ने यह भी पूछा कि पीएम नरेंद्र मोदी जी, फिर गुजरात सरकार उस 3 घंटे के कार्यक्रम के लिए 120 करोड़ रुपये क्यों खर्च कर रही है जिसका आयोजन अनाम निजी इकाई द्वारा किया जा रहा है? बता दें राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को 2 दिवसीय भारत यात्रा पर आने वाले हैं। बतौर राष्ट्रपति यह ट्रंप की पहली भारत यात्रा होगी।

Next Story
Top