Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: सीएम उद्धव ठाकरे की अपील, रमजान में प्रार्थना करने बाहर न जाएं, प्रवाली मजदूरों को दिलाया ये भरोसा

सीएम उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि मैं प्रवासी मजदूरों को विश्वास दिलाता हूं कि मैं केंद्र सरकार से बात कर रहा हूं और जो भी संभव होगा वह जल्द ही किया जाएगा।

Coronavirus: सीएम उद्धव ठाकरे की अपील, रमजान में प्रार्थना करने बाहर न जाएं, प्रवाली मजदूरों को दिलाया ये भरोसा
X

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को पत्रकारों से बीतचीत के दौरान कहा कि आज अक्षय तृतीया है। लेकिन उत्सव को नहीं मानाने के लिए मैं आपका आभारी हूं। मैं अपील करना चाहता हूं कि रमजान पर भी प्रार्थना करने बाहर न जाएं। हर कोई पूछ रहा है कि भगवान कहां है? भगवान हर किसी में है जो इन कठिन समय में हमारी सेवा कर रहे हैं -पुलिस, डॉक्टर, सफाई कर्मचारी और अन्य।

सीएम उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि मैं प्रवासी मजदूरों को विश्वास दिलाता हूं कि मैं केंद्र सरकार से बात कर रहा हूं और जो भी संभव होगा वह जल्द ही किया जाएगा। एक बात तय है कि ट्रेनें शुरू नहीं हो रही हैं। क्योंकि हम भीड़ नहीं चाहते हैं, वरना लॉकडाउन को और बढ़ाने की जरूरत होगी।

हमारे पास 80 प्रतिशत मरीज हैं जो स्पर्शोन्मुख हैं और 20 प्रतिशत ऐसे हैं जिनके हल्के या गंभीर लक्षण हैं। हमें देखना होगा कि ये लोग कैसे बचते हैं। जो लोग इसे छिपा रहे हैं और परीक्षण नहीं करवा रहे हैं वो कृपया जांच अवश्य करवाएं।

दो पुलिसकर्मियों ने जीवन बलिदान दिया

सीएम ने आगे बताया कि यह दर्दनाक है कि हमारे 2 पुलिसकर्मियों ने अपने जीवन का बलिदान दिया है। मैं उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं। सरकार की नीति के अनुसार उनके परिवारों का समर्थन किया जाएगा।

Next Story