Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पश्चिम बंगाल: दुर्गा पूजा की अफवाहों पर सीएम ममता बनर्जी का चैलेंज, बोलीं आरोप साबित हुए तो लगाऊंगी 100 उठक-बैठक

सीएम ममता ने पश्चिम बंगाल सचिवालय में 'पुलिस दिवस' मनाने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सुबह से मैं दुर्गा पूजा के बारे में अफवाहें सुन रही हूं कि इस साल ममता सरकार के द्वारा इजाजत नहीं दी जा रही है।

ममता बनर्जी ने निलंबित सांसदों का किया सपोर्ट, कृषि बिल को बताया अकाल लाने वाला कानून
X
सीएम ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में इस साल दुर्गा पूजा नहीं कराने को लेकर जो अफवाह फैलाई जा रही है। इस अफवाह पर राज्य की सीएम ममता बनर्जी का कहना है इस साल दुर्गा पूजा नहीं कराने को लेकर जो अफवाह फैलाई जा रही है, उसे साबित करें। ममता का कहना है यदि ऐसा होता है तो वह सार्वजनिक रूप से जनता के बीच कान पकड़ कर 100 बार उठक-बैठक करेंगी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीएम ममता बनर्जी ने एक राजनीतिक दल पर आरोप लगाया है कि यह दल अफवाह फैला रहा है कि इस वर्ष राज्य में दुर्गा पूजा की इजाजत नहीं दी जाएगी। सीएम ममता ने पश्चिम बंगाल सचिवालय में 'पुलिस दिवस' मनाने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सुबह से मैं दुर्गा पूजा के बारे में अफवाहें सुन रही हूं कि इस साल ममता सरकार के द्वारा इजाजत नहीं दी जा रही है। इसे साबित करो!.

या फिर अपने कान पकड़ो और उठक-बैठक करो। ममता का कहना है अगर आप अपने इन दावों को साबित करिए कि राज्य सरकार ने वास्तव में ऐसा कोई कदम उठाया है तो तो मैं अपने कान पकड़ूंगी और जनता के सामने 100 उठक-बैठक करूंगी। मैं जनता के प्रति जवाबदेह हूं।

सीएम ममता बनर्जी ने बताया कि एक राजनीतिक दल दुर्गा पूजा को लेकर भद्दी अफवाहें फैला रहा है। लेकिन हमने दुर्गा पूजा के सिलसिले में अभी तक कोई बैठक नहीं की है। सीएम ममता बनर्जी का कहना है, हम इस समय घातक महामारी के बीच में हैं। ममता ने कहा इस वर्ष दुर्गा पूजा को लेकर बातचीत करने के लिए पूजा आयोजकों के साथ बैठक करनी है।

Next Story