Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजकीय सम्मान के साथ होगा चेतन चौहान का अंतिम संस्कार, दिल्ली से हापुड़ लाया जाएगा शव

उत्तर प्रदेश के योगी सरकार में होमगार्ड मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान का शव आज दिल्ली से हापुड़ लाया जा रहा है। जहां कोरोना नियमों के तहत राजकीय सम्मान के साथ चेतन चौहान का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

राजकीय सम्मान के साथ होगा चेतन चौहान का अंतिम संस्कार, दिल्ली से हापुड़ लाया जाएगा शव
X
राजकीय सम्मान के साथ होगा चेतन चौहान का अंतिम संस्कार

उत्तर प्रदेश के योगी सरकार में होमगार्ड मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान का बीते कल निधन हो गया था। जिनका आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। कोरोना महामारी को देखते हुए एक प्रोटोकाल के तहत उनके अंतिम संस्कार की तैयारी की जाएगी।

बताया जा रहा है कि चेतन चौहान का शव दिल्ली से सीधे हापुड़ के बृजघाट लाया जा रहा है। स्वास्थ्य कर्मी उनके शव को पीपीई किट में लेकर आएंगे। इसके बाद दोपहर करीब 3:00 बजे चेतन चौहान का अंतिम संस्कार हापुड़ के बृजघाट पर किया जाएगा।

चेतन चौहान को राजकीय सम्मान दिया जाएगा। इसमें लोगों के बीच एक खास दूरी बनाकर राजकीय सम्मान को पूरा किया जाएगा। कोरोना नियमों के तहत उनके अंतिम संस्कार में सिर्फ परिवार और नजदीकी लोग ही शामिल रह सकते हैं।

सभी लोगों को कोरोना नियम के तहत मास्क पहनना और लोगों के बीच सोशल डिस्टेसिंग का भी ध्यान रखना होगा।

गौरतलब है कि चेतन चौहान 11 जुलाई को कोरोना का शिकार हो गए थे। इसकेे बाद उन्हें संजय गांधी पीजीआई में एडमिट कराया गया था। इस दौरान उनकी किडनी फेल हो गई। इस समस्या के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। जहां

बीते कल मेदांता हॉस्पिटल में निधन हो गया था। जानकारी के लिए आपको बता दें कि चेतन चौहान क्रिकेटर के बाद अपनी राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी। वे बीजेपी के टिकट से 1991 और 1998 के चुनाव में अमरोहा से सांसद रहे भी रह चुके थे।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story