Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरीश रावत के बयान पर कैप्टन अमरिंदर का पलटवार, 15 दिनों में बना सकते हैं नई पार्टी

पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत (Punjab Congress in-charge Harish Rawat) के बयान पर कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) पर ने पलटवार किया है।

हरीश रावत के बयान पर कैप्टन अमरिंदर का पलटवार, 15 दिनों में बना सकते हैं नई पार्टी
X
अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में लगातार घमासान जारी है। पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत (Punjab Congress in-charge Harish Rawat) के बयान पर कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) पर ने पलटवार किया है। सिंह ने कहा कि आलोचक भी मुझपर उंगलियां उठा सकते हैं। लेकिन दुनिया ने जो मेरे अपमान देखा है। उसे सभी ने देखा है। मुझे मीटिंग से पहले इस्तीफा देना पड़ा। ये अपमान नहीं हुआ तो फिर क्या हुआ।

हरीश रावत ने आज दोपहर में कैप्टन को लेकर बयान देते हुए कहा था कि वह दवाब में हैं। अमरिंदर सिंह किसान विरोधी भाजपा के मददगार न बनें। इस वक्त उन्हें सोनिया गांधी के साथ खड़ा होना चाहिए। जिन रिपोर्ट्स में कहा गया कि अमरिंदर सिंह का अपमान हुआ ये सभी गलत खबरे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अगले 15 दिनों के अंदर कैप्टन अमरिंदर सिंह नई पार्टी का ऐलान कर उसे लॉन्च कर सकते हैं। अगर किसानों के मुद्दे पर मोदी सरकार के साथ बातचीत से कोई हल नहीं निकलता है। तो इसी मुद्दे पर नई पार्टी बनेगी और चुनाव भी लड़ेगी। लेकिन भी कैप्टन के पास बीजेपी का विकल्प बचा है।

और पढ़ें
Next Story