Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CAA : योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा, देश को विभाजित करने की बात करना देशद्रोह

CAA : देश में सीएए और एनआरसी पर हो रहे हिंसक प्रदर्शनों पर योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा कि विरोध प्रदर्शन कर देश को विभाजित करने की बात करना, देशद्रोही कृत्य है।

Coronavirus: कोरोना की पहली आयुर्वेदिक दवा से कोविड-19 का इलाज संभव, पतंजलि कल 12 बजे करेगी ऐलान
X
योगगुरु बाबा रामदेव (फाइल फोटो)

CAA : देश में सीएए और एनआरसी पर हुआ बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसी को लेकर आज योगगुरु बाबा रामदेव ने आज देश में सीएए और एनआरसी के खिलाफ चल रहे आंदोलन और विरोध प्रदर्शनों का विरोध किया है। योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि देश को विभाजित करने की बात करना, हिंसा फैलाना देशद्रोही कृत्य है। किसी भी जिम्मेदार नागरिक या पार्टी को ऐसा नहीं करना चाहिए।

पिछले दिनों बाबा रामदेव ने सीएए और एनआरसी प्रदर्शनों के पीछे कुछ विपक्षी दलों, मजहबी लोगों और विदेशी ताकतों का हाथ बताया था। बाबा रामदेव ने साफ तौर पर कहा था कि जिन्ना वाली आजादी की बात करना देश के साथ खुली गद्दारी है। ऐसे लोगों पर तो कड़ी कार्रवाई होनी ही चाहिए।

बाबा रामदेव ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने कई बार साफ-साफ कहा है कि सीएए से किसी की नागरिकता खत्म नहीं हो रही है। यह तो नागरिकता देने का कानून है। इससे किसी भारतीय मुस्लिम की नागरिकता को कोई खतरा नहीं है।

Next Story