Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाराष्ट्र सचिवालय में बम की खबर के बाद मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता, पूरे इलाके में बढ़ाई गई सुरक्षा

महाराष्ट्र विधानसभा सचिवालय में एक कॉल आया था। जिसमें बताया गया कि यहां पर बम रखा है। इसके बाद मौके पर बॉम स्क्वाड टीम पहुंची।

महाराष्ट्र सचिवालय में बम की खबर के बाद मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता, पूरे इलाके में बढ़ाई गई सुरक्षा
X

महाराष्ट्र विधानसभा सचिवालय में बम रखे होने की अफवाह के बाद हड़कंप मच गया। फिलहाल मुंबई पुलिस की बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वायड टीम मौके पर पहुंच गई है। वहीं दूसरी तरफ सचिवालय वाले इलाके के आसपास हाई सिक्योरिटी कर दी गई है और पुलिस भी मामले की पूरी तरह से जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र विधानसभा सचिवालय में एक कॉल आया था। जिसमें बताया गया कि यहां पर बम रखा है। इसके बाद मौके पर बॉम स्क्वाड टीम पहुंची है और वहीं मुंबई पुलिस का कहना है कि यह एक फर्जी कॉल लग रही है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ मुंबई पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा थी बॉम स्क्वाड टीम महाराष्ट्र विधानसभा सचिवालय में जांच कर रही है।

कंट्रोल रूम में एक कॉल आई थी। जिसमें बताया गया था कि सचिवालय में बम रखा है। हालांकि प्रथम दृष्टया में यह पूरा मामला फर्जी लग रहा है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और मंत्रालय की सुरक्षा को चारों तरफ से बढ़ा दिया गया है।

मुंबई पुलिस ने रविवार को कहा कि आपदा प्रबंधन नियंत्रण कक्ष को बम की धमकी मिलने के बाद महाराष्ट्र मंत्रालय की इमारत की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड महाराष्ट्र विधानमंडल सचिवालय में जांच कर रहा था, जब कंट्रोल रूम में एक कॉल के बाद कहा गया कि बम रखा गया है।

मुंबई पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया, यह एक फर्जी कॉल लगती है। आगे की जांच की जा रही है। कॉल दोपहर 12:40 बजे की गई। यह देखते हुए कि रविवार है, मंत्रालय में कार्यालय बंद हैं, हालांकि, कुछ भी मौका नहीं छोड़ा जा रहा है। उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही अपनी कार्रवाई पूरी कर लेगी।

Next Story