Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गौरव भाटिया बोले- 'आतंकवाद से कैसे लड़ना है, ये कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान के ISI एजेंट से सीख रही थी'

गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित को सबोधित करते हुए कहा कि संवैधानिक पदों (constitutional posts) पर बैठे व्यक्ति की जिम्मेदारी भी बड़ी होती है।

गौरव भाटिया बोले- आतंकवाद से कैसे लड़ना है, ये कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान के ISI एजेंट से सीख रही थी
X

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) ने शुक्रवार को नई दिल्ली में स्थित पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर कटाक्ष किया है। गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित को सबोधित करते हुए कहा कि संवैधानिक पदों (constitutional posts) पर बैठे व्यक्ति की जिम्मेदारी भी बड़ी होती है।

किसी भी व्यक्ति से ऊपर हमारा देश भारत है और भारत के नागरिकों का हित है। भाजपा द्वारा पूछे गए कांग्रेस पार्टी और हामिद अंसारी से सवालों के जवाब में हामिद अंसारी जी ने सारा ठीकरा कांग्रेस सरकार पर ये कह कर फोड़ा कि जो उपराष्ट्रपति के कार्यक्रम में बुलाए जाते हैं वो सरकार की सलाह से बुलाए जाते हैं। आतंकवाद से कैसे लड़ना है, ये कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान के आईएसआई एजेंट से सीख रही थी।

हामिद अंसारी जी कहते हैं कि मैंने आतंकवाद के विषय पर 11 दिसंबर 2010 एक कांफ्रेंस का उद्घाटन किया था। आतंकवाद के विषय पर आयोजित एक अंतरराष्ट्रीय कांफ्रेंस की तस्वीर में दिख रहा है कि बीच में हामिद अंसारी जी बैठे हैं। उसी मंच पर पाकिस्तान के बहरूपिया पत्रकार, पाकिस्तान का एजेंट नुसरत मिर्जा भी बैठा है।

क्या ये सत्य नहीं है कि इस तरह का कोई भी कार्यक्रम आयोजित होता है तो उसकी क्लेरेंस इंटेलिजेंस एजेंसी के इनपुट के क्या बाद में दी जाती है? संवैधानिक पदों पर बैठे किसी व्यक्ति का कार्यक्रम होता है उसके प्रोटोकॉल के तहत उनका कार्यालय ये जानकारी लेता है कि उस कार्यक्रम में कौन-कौन शामिल होगा।

ऐसे में क्या ये मानना सही नहीं होगा कि कांग्रेस चाहती थी कि पाकिस्तान का व्यक्ति भारत में घुसे और भारत की अखंडता को ठेस पहुंचाए? अगर हामिद अंसारी चाहते तो वो कह सकते थे कि उस व्यक्ति को कांफ्रेंस में न बुलाया जाए। उसके साथ वे मंच साझा करने से मना कर सकते थे।

और पढ़ें
Next Story