Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केतुग्राम में जेपी नड्डा बोले- सीएम ममता समेत टीएमसी के सभी नेता दलित विरोधी हैं, पढ़ें पूरा भाषण

केंद्र सरकार किसानों के लिए पीएम किसान सम्मान निधि योजना का पैसा भेजने को तैयार, लेकिन वो आप तक पहुंचने नहीं दिया गया। क्या आप ऐसी सरकार चाहते हैं क्या?

केतुग्राम में जेपी नड्डा बोले- सीएम ममता समेत टीएमसी के सभी नेता दलित विरोधी हैं, पढ़ें पूरा भाषण
X

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के केतुग्राम में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर निशाना साधा है। बीजेपी ट्वीट के मुताबिक, जेपी नड्डा ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हमने सुना था कि ममता जी मां, माटी और मानुष की बात करती थी। लेकिन 10 साल में हमने देखा कि न मां की चिंता हुई, न माटी की रक्षा हुई और न ही मानुष की रक्षा हुई।

केंद्र सरकार किसानों के लिए पीएम किसान सम्मान निधि योजना का पैसा भेजने को तैयार, लेकिन वो आप तक पहुंचने नहीं दिया गया। क्या आप ऐसी सरकार चाहते हैं क्या? अभी कुछ दिन पहले ममता जी के एक नेता ने दलितों के लिये ऐसे अपशब्द कहे, जो हम बयान नहीं कर सकते। कहा कि इनको कितना भी दे दो ये बिक जाते हैं। लेकिन ममता जी ने आजतक उसकी भर्त्सना नहीं की। ममता जी सहित TMC के सभी नेता दलित विरोधी हैं।

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि जब संविधान की रक्षा करने वाला ही, भक्षक बन जाए, जब संविधान की रक्षा करने वाला ही, संविधान के खिलाफ बोले, जब संविधान की रक्षा करने वाला ही, पुलिस के खिलाफ बोले, हमने कभी ऐसा देखा नहीं था। बंगाल में समाज को बांटने का षड्यंत्र रचा जाता है, वो लोग कहते हैं कि एक समाज इकट्ठा हो जाओ, अलग हो जाओ। ये भाजपा की नरेन्द्र मोदी सरकार है जो सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास लेकर चलती है।

जेपी नड्डा का पूरा भाषण


Next Story