Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वारिस पठान को MNS की चेतावनी, कहा पत्थर का जवाब पत्थर से देंगे और...

बीते कुछ दिनों से विपक्ष वाले मुसलमानों की भावना को भड़का रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा नेता का कहना है कि कोई कहता है जिन्ना वाली आजादी, कोई कहता है छीन कर लेंगे आजादी।

वारिस पठान को MNS की चेतावनी, कहा पत्थर का जवाब पत्थर से देंगे और...वारिस पठान

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता वारिस पठान द्वारा दिए गए विवादित भाषण का बीजेपी ने कड़ा विरोध किया है। भाजपा नेता किरीट सोमैया ने वारिस पठान के बायन प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनकी भाषा 1947 में मोहम्मद अली जिन्ना जैसी है।

बीते कुछ दिनों से विपक्ष वाले मुसलमानों की भावना को भड़का रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा नेता का कहना है कि कोई कहता है जिन्ना वाली आजादी, कोई कहता है छीन कर लेंगे आजादी। हमारी मांग है कि इस तरह का भाषण देने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। लेकिन महाराष्ट्र में उद्धव की सरकार है हरा (मुस्लिम हितैषी) होने की स्पर्धा चल रही है।

वहीं, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रवक्ता संदीप देशपांडे ने वारिस पठान के बयान पर उन्हें चेतावनी दी है। मनसे नेता ने ट्वीट कर लिखा है कि पत्थर का जवाब पत्थर से देंगे और तलवार का जवाब तलवार से देंगे।


वारिस पठान ने किया दिया विवादित बयान

जानकारी के लिए आपको बता दें कि एआईएमआईएम नेता वारिश पठान ने एक जनसभा को संबोधित संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम 15 करोड़ हैं लेकिन 100 करोड़ के ऊपर भारी हैं, ये याद रखना।

इसके अलावा उन्होंने यह भी का कि ईंट का जवाब पत्थर से देना सीख लिया है अब हम लोगों ने, मगर इकट्ठा होकर चलना पड़ेगा, आजादी लेनी पड़ेगी और जो चीज मांगने से नहीं मिलती उसे छीनना पड़ेगा, यह भी याद रखना। अब वक्त आ गया है। अभी तो शेरनियां घर से बाहर निकलीं हैं और आप पहले से ही पसीना बहा रहे हैं।

Next Story
Top