Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BJP-AIADMK: तमिलनाडु में भाजपा और एआईएडीएमके के बीच गठबंधन जारी, दोनों मिलकर लड़ेंगे चुनाव

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि तमिलनाडु में एआईएडीएमके जैसी सामान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

BJP-AIADMK: तमिलनाडु में भाजपा और एआईएडीएमके के बीच गठबंधन जारी, दोनों मिलकर लड़ेंगे चुनाव
X

भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष ने जेपी नड्डा (JP Nadda) ने आज आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी घोषणा की है। मदुरै में ऐलान करते हुए कहा कि आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (Tamil NaduElection) में बीजेपी और एआईएडीएमके (AIADMK) के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि तमिलनाडु में एआईएडीएमके जैसी सामान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। आगे कहा कि केंद्र तमिलनाडु के लिए अनेक योजनाएं लागू कर रहा है। तमिलनाडु दौरे के दौरान मीनाक्षी मंदिर पहुंचे जेपी नड्डा ने वहां पूजा अर्चना की। जिसके बाद एक सभा को संबोधित किया।

जानकारी के लिए बता दें कि भाजपा ने साल 2019 में एआईडीएमके के साथ गठबंधन किया था। जिसके बाद से लगातार राज्य में भाजपा और एआईएडीएमके के बीच नजदीकियां आ गईँ। विपक्षी दल डीएमके के प्रमुख एमके स्टालिन ने किसानों के मुद्दे सत्तारूढ़ पार्टी को घेरा है।

वहीं विधानसभा चुनाव से पहले ही एआईएडीएमके ने भाजपा को झटका दे दिया था। एक दिन पहले ही उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने मुख्यमंत्री पद के लिए नाम का ऐलान कर दिया। पार्टी ने भाजपा से पहले ही मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित कर दिया। जिसके बाद भाजपा ने आज एआईएडीएमके के साथ राज्य में साथ मिलकर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।

Next Story