Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बदायूं गैंगरेप-मर्डर: 50 हजार का इनामी मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण गिरफ्तार, पूछताछ कर रही पुलिस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डीएम कुमार प्रशांत ने पत्रकारों से बीतचीत के दौरान कहा कि पुलिस की एक टीम ने आरोपी महंत को बीती रात गिरफ्तार किया है। महंत सत्यनाराण एक गांव में अपने अनुयायी के घर में छिपा हुआ था।

बदायूं गैंगरेप-मर्डर: 50 हजार का इनामी मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण गिरफ्तार, पूछताछ कर रही पुलिस
X

महंत सत्यनारायण गिरफ्तार 

उत्तर प्रदेश में पुलिस को आखिरकार 48 घंटे में सफलता मिल ही गई है। पुलिस ने बदायूं गैंगरेप-मर्डर के मख्य आरोपी महंत सत्यनारायण को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के ऊपर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डीएम कुमार प्रशांत ने पत्रकारों से बीतचीत के दौरान कहा कि पुलिस की एक टीम ने आरोपी महंत को बीती रात गिरफ्तार किया है। महंत सत्यनारायण घटना स्थल के करीब एक गांव में अपने अनुयायी के घर में छिपा हुआ था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी महंत सत्यनारायण गांव से निकलने की फिराक में था, लेकिन गांव के ही कुछ लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एसटीएफ को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था। उन्होंने जिला पुलिस के साथ एसटीएफ को भी इस मामले की जांच के आदेश दिए गए थे। सीएम ने गैंगरेप-मर्डर केस में आरोपियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई करने के आदेश दिए थे साथ ही मुख्य आरोपी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव की है घटना

बदायूं के उघैती थाना क्षेत्र में 50 साल की महिला की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी सामने आई। महिला के गुप्तांग में रॉड जैसी कोई चीज डाली गई, उसकी पसली और बायां पैर तोड़ा गया। इतना ही नहीं हैवानों ने महिला के बायें फेफड़ा पर किसी वजनदार हमला किया था। महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर घाव थे। काफी खून भी निकल गया था। बता दें कि मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण से पहले पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Next Story