Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Antilia Case : सचिन वाजे की तबियत फिर बिगड़ी, कोर्ट ने विनायक शिंदे और नरेश को सात अप्रैल तक एनआईए की हिरासत में भेजा

मनसुख हिरेन मौत मामले में मुंबई की एक अदालत ने विनायक शिंदे और नरेश को सात अप्रैल तक के लिए एनआईए की हिरासत में भेज दिया है।

Antilia Case : सचिन वाजे की तबियत फिर बिगड़ी, कोर्ट ने विनायक शिंदे और नरेश को सात अप्रैल तक एनआईए की हिरासत में भेजा
X

मनसुख हिरेन और सचिन वाजे की फाइल फोटो। 

उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी स्कार्पियों मिलने (Ambani Bomb Case) और मनसुख हिरेन हत्या (Mansukh Hiren Death) मामले में रोजाना नए मोड़ सामने आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एनआईए ने सचिन वाजे की एक और कार बरामद की है। यह कार सचिन वाजे के नाम पर ही रजिस्टर्ड है। मनसुख हिरेन मौत मामले में मुंबई की एक अदालत ने विनायक शिंदे और नरेश को सात अप्रैल तक के लिए एनआईए की हिरासत में भेज दिया है। उधर, मंगलवार को एक बार फिर से सचिन वाजे की तबीयत खराब होने की खबर सामने आई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनआईए की टीम सचिन वाजे को 28 मार्च को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में मीठी नदी के पुल पर लेकर गई थी। इस दौरान गोताखोरों को नदी में उतारा गया था ताकि जो सबूत नष्ट किए गए हैं, उन्हें हासिल किया जा सके। गोताखोरों ने नदी से लैपटॉप, एक वाहन की दो नंबर प्लेट और कुछ अन्य सामान ढूंढ निकाला था। जांच में स्पष्ट हो गया है कि जो लैपटॉप बरामद किया गया है, उसका इस्तेमाल सचिन वाजे ही किया करता था। एनआईए के लिए अब इस लैपटॉप का डेटा रिकवर करने की बड़ी चुनौती है। वाजे तीन अप्रैल तक एनआईए की हिरासत में है। इस दौरान केस से जुड़ी कुछ और अहम जानकारियां सामने आ सकती हैं।

बार-बार हो रही है वाजे की तबीयत खराब

एनआईए जांच का सामना कर रहे आरोपी निलंबित पुलिस ऑफिसर सचिन वाजे की तबीयत मंगलवार को भी बिगड़ गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सचिन वाजे (Sachin Waze Case) ने रविवार रात को भी छाती में दर्द होने की शिकायत की थी, जिसके बाद उसे मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाकर जांच कराई गई थी। उसे यहां करीब दो घंटे तक डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया। अब एनआईए अधिकारी उसे दोबारा अस्पताल लेकर गए हैं।

Next Story