Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

NSA Security Breach: अजीत डोभाल के आवास पर गाड़ी लेकर घुसा शख्स, पुलिस बोली- आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

दिल्ली पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अजीत डोभाल के आवास पर एक अंजान शख्स कार लेकर घुस गया। जिसके बाद पूरी तरह से इलाके में हड़कंप मच गया है।

NSA Security Breach: अजीत डोभाल के आवास पर गाड़ी लेकर घुसा शख्स, पुलिस बोली- आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं
X

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल (Ajit Doval) की सुरक्षा को लेकर एक बड़ी चूक की खबर सामने आई है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अजीत डोभाल के आवास पर एक अंजान शख्स कार लेकर घुस गया। जिसके बाद पूरी तरह से इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

हिरासत में आरोपी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि अजित डोभाल के घर पर कार लेकर घुसने से पहले ही पकड़ लिया गया। अभी इस शख्स से पूछताछ की जा रही है। कौन है ये शख्स और किस मकसद से अजित डोभाल के घर में घुसने की कोशिश कर रहा था। इस पर दिल्ली पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और उसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

पुलिस ने जारी किया बयान

बता दें कि बुधवार को एक अज्ञात शख्स ने एनएसए अजीत डोभाल के आवास में घुसने की कोशिश की है। उस शख्स को सुरक्षा बलों ने रोक लिया और हिरासत में ले लिया। मामले में पुलिस ने प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है। ये व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार है और इसी वजह से वह वाहन लेकर अजीत डोभाल के घर में घुसा। फिलहाल, अभी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि ये शख्स कर्नाटक के बेंगलुरु का रहने वाला है। जो नोएडा से एक एसयूवी गाड़ी किराए पर लेकर आया था।

और पढ़ें
Next Story