Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वडोदरा में 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

अजय तोमर ने बताया कि आरोपी मथासुरिया मूल रूप से आनंद के तारापुर गांव का रहने वाला है, जबकि सोलंकी राजकोट के जसदान का रहने वाला है। दोनों को वडोदरा के तरसाली इलाके से गिरफ्तार किया गया है।

वडोदरा में 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
X
पांच हजार शराब की बोतलें जब्त, एक गिरफ्तार

देश के अलग-अलग राज्यों से महिलाओं और लड़कियों से साथ बलात्कार की वारदातें सामने आ रही हैं। गुजरात में वडोदरा पुलिस और अहमदाबाद की अपराध शाखा ने 14 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। अहमदाबाद के विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) अजय तोमर ने कहा कि किशन मथासुरिया (28) और जसो सोलंकी (21) को वडोदरा के तरसाली इलाके से गिरफ्तार किया गया था।

तोमर ने पत्रकारों को बताया कि अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने वडोदरा शहर पुलिस के साथ मिलकर इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस के अनुसार, वडोदरा के राजमहल रोड पर नवलखी कम्पाउंड इलाके में 28 नवंबर की रात लड़की के साथ बलात्कार किया गया था, जहां वह अपने पुरुष मित्र के साथ गई थी।

पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया

आरोपियों ने नाबालिग के साथ जा रहे लड़के की पिटाई की और फिर लड़की को परिसर के अंदर खींच लिया। बाद में उन्होंने लड़की से साथ बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपियों की पहचान के लिए दो अलग-अलग स्केच जारी किए थे। आरोपियों पर एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया था।

अजय तोमर ने बताया कि आरोपी मथासुरिया मूल रूप से आनंद के तारापुर गांव का रहने वाला है, जबकि सोलंकी राजकोट के जसदान का रहने वाला है। दोनों को वडोदरा के तरसाली इलाके से गिरफ्तार किया गया है, ये दोनों आरोपी इसी इलाके में रहते थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story