Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रोड एक्सीडेंट में 1 साल के मासूम समेत 12 लोगों की दर्दनाक मौत, कार के उड़े परखच्चे

खबरों के मुताबिक, चार यात्री एक ब्रेज़ा कार में सवार होकर धर्मस्थल जा रहे थे। ब्रेज़ा कार होसुर के रास्ते बेंगलुरु की ओर जा रही टवेरा कार से टकरा गई।

रोड एक्सीडेंट में 1 साल के मासूम समेत 12 लोगों की दर्दनाक मौत, कार के उड़े परखच्चेरोड एक्सीडेंट

बेंगलुरु-मंगलुरु नेशनल हाईवे पर आज सुबह तीन बडे एक दर्दनाक हादसा हो गया। रोड एक्सीडेंट में एक साल के बच्चे समेत 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज सुबह ब्यालादाकेरे गांव के नजदीक बेंगलुरु-मंगलुरु नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार दो कारों के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक साल के मासूम बच्चे समेत 12 लोगों की मौत हो गई।

खबरों के मुताबिक, चार यात्री एक ब्रेज़ा कार में सवार होकर धर्मस्थल जा रहे थे। ब्रेज़ा कार होसुर के रास्ते बेंगलुरु की ओर जा रही टवेरा कार से टकरा गई। टवेरा में सवार यात्री तमिलनाडु के निवासी सवार थे।

बता दें कि यह हादसा कर्नाटक के तुमकुर जिले के कुनिगल तालुक के ब्यालादाकेरे गांव के पास बेंगलुरु-मंगलुरु नेशनल हाईवे पर हुआ। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कार से बाहर निकलवाया। रोड पर से कारों को हटाने का कार्य जारी है।

Next Story
Top