Logo
election banner
Telangana Executive Engineer Arrested: पकड़े जाने के बाद इंजीनियर के. जगा ज्योति का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह अफसरों के सामने फूट-फूटकर रो रही हैं। उनकी मेज पर रुपए रखे हैं।

Telangana Executive Engineer Arrested: तेलंगाना के जनजातीय कल्याण इंजीनियरिंग विभाग से जुड़ी एक कार्यकारी अभियंता को 84,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) के अनुसार, गिरफ्तारी एक व्यक्ति की शिकायत के बाद हुई। जिसने इंजीनियर के. जग ज्योति पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। एसीबी ने शिकायत पर तत्काल एक्शन लिया और इंजीनियर को रिश्वत की रकम के साथ सोमवार को पकड़ लिया। 

पकड़े जाने के बाद इंजीनियर के. जगा ज्योति का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह अफसरों के सामने फूट-फूटकर रो रही हैं। उनकी मेज पर रुपए रखे हैं। 

 Telangana Executive Engineer K Jaga Jyothi
Telangana Executive Engineer K Jaga Jyothi

फिनोलफथेलिन टेस्ट आया पॉजिटिव
एसीबी ने शिकायकर्ता को रिश्वत की रकम लेकर के जग ज्योति के पास भेजा था। रुपयों पर केमकिल लगा दिया गया, जो इंजीनियर के हाथों पर लग गया। एसीबी ने फिनोलफथेलिन परीक्षण कराया, जिसमें उनके दाहिने हाथ की उंगलियों का परीक्षण सकारात्मक आया। 

Watch Video...

84 हजार रुपए कब्जे से बरामद
एसीबी ने कहा कि के जग ज्योति ने सरकारी लाभ देने के लिए अपने पद का अनुचित उपयोग किया और उन्होंने रिश्वत मांगी। गिरफ्तारी के बाद उसके कब्जे से रिश्वत की 84,000 रुपये की रकम बरामद कर ली गई। कार्यकारी अभियंता अब हिरासत में है और उसे हैदराबाद की एक अदालत में पेश किया जाएगा।

5379487