Logo
election banner
Supriya Shrinate derogatory post: सुप्रिया श्रीनेत की सफाई काम नहीं आई है। भाजपा उन पर हमलावर है। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि मुझे आश्चर्य है कि कांग्रेस महिलाओं और कलाकारों के प्रति ऐसी सोच रखती है।

Supriya Shrinate derogatory post: हिमाचल की मंडी सीट से भाजपा कैंडिडेट और अभिनेत्री कंगना रनौत पर काग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत की अपमानजनक टिप्पणी का मामला तूल पकड़ रहा है। राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस नेता एचएस अहीर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

कंगना आप एक फाइटर
एनसीडब्ल्यू ने एक्स पोस्ट में लिखा, 'एनसीडब्ल्यू सुप्रिया श्रीनेत और एचएस अहीर के अपमानजनक आचरण से स्तब्ध है। ऐसा व्यवहार असहनीय है और महिलाओं की गरिमा के खिलाफ है। एनसीडब्ल्यू प्रमुख रेखा शर्मा ने ईसीआई (चुनाव आयोग) को पत्र भेजकर उनके खिलाफ तत्काल और सख्त कार्रवाई की मांग की है। आइए सभी महिलाओं के लिए सम्मान और गरिमा बनाए रखें। आप (कंगना) एक फाइटर और चमकता सितारा हैं। चमकते रहो, शुभकामनाएं।'

आजकल मंडी में क्या भाव चल रहा है?
दरअसल, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया हैंडल से सोमवार को भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की गई। जिसमें कंगना की बोल्ड तस्वीर थी। कैप्शन में लिखा था- आजकल मंडी में क्या भाव चल रहा है? इसके बाद कंगना की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। साथ ही कुछ लोगों ने सुप्रिया श्रीनेत को भी ट्रोल किया। 

कंगना ने श्रीनेत को दिया जवाब
कंगना ने सुप्रिया श्रीनेत को जवाब दिया। जिसमें कंगना ने कहा कि डियर सुप्रिया श्रीनेत जी। मैंने 20 साल के करियर में हर तरह की भूमिका निभाई है। रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक। हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए। हमें उनके शरीर के अंगों को लेकर जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए। सबसे बढ़कर हमें यौन कर्मियों के चुनौतीपूर्ण जीवन या परिस्थितियों को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में उपयोग करने से बचना चाहिए। हर महिला गरिमा की हकदार है। 

सुप्रिया ने दी सफाई
सुप्रिया श्रीनेत सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म की चेयरपर्सन हैं। उनकी ट्रोलिंग शुरू हुई तो उन्होंने पोस्ट हटा लिया। फिर एक वीडियो मैसेज जारी किया। जिसमें उन्होंने कहा कि मेरे फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट तक कई लोगों की एक्सेस है। उनमें से किसी ने आज बेहद अनुचित पोस्ट कर दी। जैसे ही मुझे पता चला तो मैंने वो पोस्ट डिलीट कर दी। उन्होंने कहा कि जो लोग मुझे जानते हैं, वे यह भी अच्छी तरह जानते हैं कि मैं कभी भी किसी महिला के प्रति व्यक्तिगत और अशोभनीय टिप्पणी नहीं कर सकती।

उन्होंने आपत्तिजनक पोस्ट के लिए अपने नाम से चलाए जा रहे एक पैरोडी अकाउंट को दोषी ठहराया। श्रीनेत ने कहा कि किसी ने इसे वहां से कॉपी किया और मेरे इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट कर दिया। मैं उन लोगों से यह जानने की कोशिश कर रही हूं कि किसने ऐसा किया है। मैंने इस पैरोडी अकाउंट की शिकायत ट्विटर पर भी की है।

एचएस अहीर को भी निशाने पर लिया
कंगना रनौत ने गुजरात कांग्रेस के एक नेता एचएस अहीर की अभद्र टिप्पणी का स्क्रीन शॉट शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि अगर किसी युवा को टिकट मिलता है तो उसकी विचारधारा पर हमला होता है, अगर किसी युवा महिला को टिकट मिलता है तो उसकी कामुकता पर हमला होता है। अजीब है। साथ ही कांग्रेस के लोग एक छोटे शहर के नाम का यौन शोषण कर रहे हैं। मंडी का इस्तेमाल हर जगह यौन संदर्भ में किया जा रहा है। सिर्फ इसलिए कि यहां एक युवा महिला उम्मीदवार है। लैंगिक प्रवृत्ति प्रदर्शित करने के लिए कांग्रेस के लोगों को शर्म आती है।

फिलहाल, सुप्रिया श्रीनेत की सफाई काम नहीं आई है। भाजपा उन पर हमलावर है। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि मुझे आश्चर्य है कि कांग्रेस महिलाओं और कलाकारों के प्रति ऐसी सोच रखती है। रियल और रील लाइफ में अंतर है। रील लाइफ में एक कलाकार कई भूमिकाएं निभानी होंगी। भाजपा भारत के कलाकारों और महिलाओं का सम्मान करती है। 

Chunav 2024: मंडी में भाव क्या चल रहा है? कंगना के लिए आपत्तिजनक पोस्ट पर ट्रोल हुईं कांग्रेस नेता, वीडियो जारी कर देनी पड़ी सफाई

सुप्रिया को बर्खास्त किया जाना चाहिए
भाजपा नेता शहजाद पूनावाला और अमित मालवीय ने मांग की कि कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेता और को तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए।

अमित मालवीय ने कहा कि कांग्रेस एक जगह पर इतनी गंदगी कैसे इकट्ठा करती है? अगर खड़गे को पार्टी में कोई अधिकार है, उन्हें उन्हें तुरंत बर्खास्त करना चाहिए या फिर इस्तीफा दे देना चाहिए। वहीं, शहजाद पूनावाला ने कहा कि श्रीनेत की टिप्पणी घृणित थीं। उन्हें तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए। क्या प्रियंका गांधी बोलेंगी? क्या खड़गे जी उन्हें बर्खास्त करेंगे! हाथरस लॉबी अब कहां है? पहले उन्होंने संदेशखाली को उचित ठहराया, और अब यह। 

5379487