Logo
election banner
SpiceJet Passenger Trapped in Toilet: जब फ्लाइट बेंगलुरु में लैंड हुई तो टेक्नीशियन को बुलाया गया। दरवाजा खोलकर यात्री को बाहर निकाला गया। इस पूरी घटना के लिए स्पाइसजेट ने माफी मांगी है। माफी नोट सोशल मीडिया पर वायरल है। 

SpiceJet Passenger Trapped in Toilet: मुंबई से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में यात्रा करना एक शख्स के लिए बेहद मुश्किल भरा रहा। वह फ्लाइट के टॉयलेट में फंस गया। वह करीब डेढ़ घंटे तक उसी टॉयलेट में फंसा रहा और कमोड पर बैठकर फ्लाइट के लैंड होने का इंतजार करता रहा। जब इस बात की भनक क्रू मेंबर्स को लगी तो हंगामा मच गया। क्रू मेंबर्स ने पाया कि टॉयलेट के दरवाजे का लॉक खराब हो गया था। उसे बाहर नहीं निकाला जा सका। 

जब फ्लाइट बेंगलुरु में लैंड हुई तो टेक्नीशियन को बुलाया गया। दरवाजा खोलकर यात्री को बाहर निकाला गया। इस पूरी घटना के लिए स्पाइसजेट ने माफी मांगी है। माफी नोट सोशल मीडिया पर वायरल है। 

क्रू मेंबर्स भी नहीं खोल सके दरवाजा
पीड़ित यात्री के मुताबिक, वह मुंबई से बेंगलुरु जाने के लिए स्पाइसजेट की फ्लाइट में मंगलवार को सवार हुआ। फ्लाइट ने टेक ऑफ किया। जब फ्लाइट आसमान में थी तो यात्री टॉयलेट गया। जब उसने बाहर निकलने के लिए दरवाजा खोलने की कोशिश की तो वह नहीं खुला। कई बार के प्रयास के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने आवाज लगाकर क्रू मेंबर्स को बुलाया। लेकिन क्रू मेंबर्स भी दरवाजा नहीं खोल सके। आखिरकार यात्री को टॉयलेट के भीतर ही बैठकर पूरा सफर करना पड़ा। 

दरवाजे के नीचे से खिसकाया माफीनामा
टॉयलेट में फंसने से यात्री दहशत में था। उसे शांत करने के लिए क्रू मेंबर्स ने एक कागज के टुकड़े पर एक नोट लिखा और उसे टॉयलेट के दरवाजे के नीचे से भीतर खिसका दिया। जिसमें लिखा था, 'सर, हमने दरवाजा खोलने की पूरी कोशिश की। लेकिन नहीं खोल सके। घबराएं नहीं... हम कुछ ही मिनटों में लैंड करने वाले हैं। इसलिए कृपया कमोड का ढक्कन बंद करें और उस पर बैठें और खुद को सुरक्षित करें। जैसे ही एयरपोर्ट पर विमान का मुख्य दरवाजा खुलेगा, इंजीनियर आएगा। घबराइए मत।'

विमान के बेंगलुरु में उतरने के बाद आखिरकार यात्री को बाहर निकाला गया। एक इंजीनियर दरवाजा खोलने में कामयाब रहा।

SpiceJet
SpiceJet ने पूरी घटना पर माफी मांगी है।

पूरा किराया वापस करेगी एयरलाइन कंपनी
एयरलाइंस ने इस संबंध में बयान जारी किया है। जिसमें बताया कि 16 जनवरी को मुंबई से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में एक यात्री दुर्भाग्य से लगभग एक घंटे तक शौचालय के अंदर फंसा रहा। दरवाजे के लॉक में खराबी थी। पूरी यात्रा के दौरान हमारे क्रू मेंबर्स ने यात्री की मदद की। लैंडिंग पर एक इंजीनियर ने शौचालय का दरवाजा खोला और यात्री को तत्काल चिकित्सा सहायता दी गई। स्पाइसजेट ने यात्री को हुई असुविधा के लिए खेद व्यक्त किया है और माफी मांगी है और कहा है कि वह पूरा हवाई किराया वापस कर देगी।

5379487