Logo
election banner
Bengaluru cafe Blast: बेंगलूरु के रामेश्वरम कैफै ब्लास्ट मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी ( NIA ) ने बुधवार को बड़ा ऐलान किया। जांच एजेंसी ने कहा कि संदिग्ध को ढूंढने वाले या उसका पता बताने वाले को 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।

Bengaluru cafe Blast: बेंगलूरु के रामेश्वरम कैफै ब्लास्ट मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी ( NIA ) ने बुधवार को बड़ा ऐलान किया। जांच एजेंसी ने कहा कि संदिग्ध को ढूंढने वाले या उसका पता बताने वाले को 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। बेंगलूरु के रामेश्ववरम कैफे में बीते शुक्रवार यानी कि एक मार्च को ब्लास्ट हुआ था। ब्लास्ट को आईडी के जरिए अंजाम दिया गया था। संदिग्ध एक बैग में विस्फोट रखकर उसे कैफे में छोड़ गया था। टाइमर से जुड़े इस विस्फोटक में उसके जाने के कुछ ही देर बाद धमाका हो गया था।

सीसीटीवी फुटेज आया सामने
रामेश्वरम कैफे में हुए धमाके का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज में पहली बार संदिग्ध कैफे के अंदर इडली के लिए काउंटर पर बिल लेता नजर आया था। मुख्यमंत्री सिद्धारामैया ने इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने यह भी कहा था कि बेंगलुरु रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट और मेंगलुरु में हुए धमाके का आपस में संबंध हो सकता है। इस मामले की शुरुआती जांच पहले बेंगलुरु पुलिस ने शुरू की थी। अब राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने इस धमाके की जांच अपने हाथों में ले ली है। 

टोपी, चश्मा पहने नजर आया संदिग्ध
अब तक संदिग्ध से जुड़े कई सीसीटीवी फुटेज जांच एजेंसियों के हाथ लगे हैं। एक वीडियो कैफे के अंदर है का है, साथ ही कई कैफे के आसपास लगे दूसरे सीसीटीवी कैमरों में भी सस्पेक्ट की तस्वीरें कैद हुई है। इन तस्वीरें में सस्पेस टोपी और चश्मा पहने नजर आ रहा है। जांच एजेंसियां तकनीक की मदद से संदिग्ध का स्केच तैयार करवाने में जुटी हुई हैं। हालांकि, अब तक संदिग्ध की कोई स्पष्ट तस्वीर सामने नहीं आ सकी है। 

5379487