Logo
election banner
PM Narendra Modi in Jabalpur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 अप्रेल रविवार को जबलपुर दौरे पर हैं। उनके दौरे से पूर्व जबलपुर के उद्योगपति कमल ग्रोवर ने पीएम मोदी से जुड़ी कुछ यादें साझा की। बताया कि वह संघर्ष के समय भी यूं ही वेल अपडेट रहते थे।

PM Narendra Modi in Jabalpur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहनावे और वेशभूषा को लेकर कई बार सवाल उठते हैं। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने तो मोदी सरकार को सूट-बूट की सरकार बताया है। लेकिन पीएम मोदी का यह पुराना अंदाज है। संघर्ष के दिनो में भी वह इसी तरह वेल अप टू डेट रहते थे। यह बाद पीएम मोदी के पुराने मित्र व उद्योगपति कमल ग्रोवर ने जबलपुर के दौर से पूर्व साझा की। 

90 के दशक में जबलपुर कई बार आए 
समाजसेवी कमल ग्रोवर ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री बनने के बाद ही नहीं, बल्कि पहले भी नरेंद्र दामोदर भाई इसी तरह से अप टू डेट तरीके से रहा करते थे। बताया कि 90 के दशक में नरेंद्र भाई मोदी जबलपुर खूब आया करते थे। कई सारी चुनावी सभा करने का भी मौका मिला। 

लांग टर्म फायदे की बात सोचते हैं मोदी 
कमल ग्रोवर ने बताया कि नरेंद्र मोदी की निर्णय लेने की क्षमता पहले भी लाजवाब थी। गुजरात के मुख्यमंत्री रहते भी उन्होंने कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं। नरेंद्र मोदी हमेशा लांग टर्म फायदे की बात सोचते हैं और उसी हिसाब से निर्णय लेते हैं। 

मुसीबतों से पीछे नहीं हटते मोदी 
कमल ग्रोवर ने बताया कि नरेंद्र मोदी चुनावी सभाओं में एक-एक सीट की हार-जीत का पूरा कल्कुलेशन अपने साथ रखते थे। स्थितियां कितनी भी विपरीत रही हों नरेंद्र मोदी कभी पीछे नहीं हटते, बल्कि समाधान खोजने का प्रयास करते हैं। 

खबर अपडेट हो रही है।  

5379487