Logo
election banner
PM Modi Lunch With MP's: पीएम मोदी शुक्रवार को लोकसभा की कार्यवाही के बाद नए संसद भवन की कैंटीन में लंच करने पहुंचे। उसके साथ NDA के सहयोगी दलों के 8 सांसद भी थे।

PM Modi Lunch With MP's: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को नई संसद की कैंटीन में अलग-अलग पार्टियों के 8 सांसदों को सरप्राइज देते हुए लंच कराया। इसका बिल प्रधानमंत्री ने भुगतान किया। दरअसल, सांसदों को पीएमओ के कॉल पर पीएम मोदी के साथ लंच की सूचना मिली थी। जब सांसद उनके पास पहुंचे तो मोदी ने मुस्कुराते हुए कहा कि मेरे साथ आइए, आज आपको सजा नहीं दूंगा। करीब 45 मिनट तक लंच टेबल पर नरेंद्र मोदी ने सांसदों को अपने डेली रुटीन, विदेश दौरे, अबुधाबी में पहले मंदिर और कोविड पीरियड से जुड़े किस्से सुनाए। 

इनमें एक किस्सा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के घर उनकी बेटी की शादी में शामिल होना भी था। मोदी ने बताया कि कैसे अफगानिस्तान से लौटते वक्त वह अचानक नवाज शरीफ के घर गए, जबकि एसपीजी इससे इनकार कर चुकी थी। लेकिन मोदी ने नवाज से बात की। पूछा कि क्या वह उन्हें रिसीव करेंगे। जिस पर पाकिस्तान के तत्कालीन प्रधानमंत्री ने अपना हेलीकॉप्टर भेजा और मैं उनके घर पहुंचा।

पीएम मोदी ने खाई वेज थाली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत 8 सांसदों ने वेज थाली खाई। पीएम मोदी ने दाल चावल, खिचड़ी खाई और खाने के साथ तिल का लड्डू भी लिया।

इन 8 सांसदों के साथ किया लंच
पीएम ने सांसदों को अपने सिर्फ 3 घंटे सोने, सूरज डूबने के बाद डिनर नहीं करने और विदेश यात्राओं से जुड़े किस्सों के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने अपनी पसंदीदा डिश खिचड़ी का भी जिक्र किया। इस लंच का बिल मोदी ने भुगतान किया। इस दौरान अलग-अलग पार्टियों के 8 सांसद मौजूद रहे। इनमें एल मुरूगन (BJP), रितेश पांडे (BSP), हिना गावित (BJP), कोन्याक (BJP), एन प्रेमचंद्रन (रिवोल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी ), सस्मित पात्रा (BJD), राम मोहन नायडू (TDP) और लद्दाख के सांसद जमयांग सेरिंग नामग्याल शामिल रहे।

यहां देखें तस्वीरें:

PM Narendra Modi
PM Narendra Modi
PM Narendra Modi
PM Narendra Modi
5379487