Logo
election banner
PM Modi Aurangabad Rally: शनिवार को बिहार के औरंगाबाद में सीएम नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच एक बेहद खास बॉन्डिंग नजर आई। जब मंच पर पीएम मोदी को माला पहनाया जाने लगा तो उन्होंने पास खड़े मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हाथ पकड़कर पास खींचा और फिर माला के अंदर ले लिया।

PM Modi in Aurangabad: बिहार के औरंगाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में पीएम मोदी और नीतीश कुमार के बीच शानदार बॉन्डिंग नजर आई। यह वाकया उस समय देखा गया जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मंच पर माला पहनाया जा रहा था। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि मंच पर मौजूद दूसरे नेता देखते रह गए। जैसे ही पीएम मोदी को माला पहनाया जाने लगा, तो पीएम मोदी ने पास ही खड़े नीतीश कुमार को हाथ पकड़कर अपने पास खींच लिया और उन्हें माला के अंदर ले लिया।

प्रधानमंत्री के बर्ताव पर मुस्कुरा उठे नीतीश
प्रधानमंत्री मोदी के मंच पर पहुंचने के ठीक बाद एक विशालकाय माला से उनका स्वागत किया गया। बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा, सम्राट चौधरी और गृह राज्यमंत्री पीएम मोदी को माला पहना रहे थे। जैसे ही प्रधानमंत्री मोदी ने माला के अंदर लिया नीतीश कुमार मुस्कुराने लगे। इसके बाद दोनों नेताओं ने माला पहनकर सामने मौजूद जनता का अभिभावदन स्वीकार किया। 

पूरे मूड में नजर आए नीतीश कुमार
नीतीश कुमार मंच पर पीएम मोदी को देखकर पूरे मूड में नजर आए। नीतीश कुमार खुद पर ही तंज कसते हुए बोले कि जब आप पिछली बार आए इधर आए थे तो हम गायब हो गए थे। अब हम आपको आश्वस्त करते हैं कि इधर-उधर होने वाले नहीं है। इसे सुनकर प्रधानमंत्री मोदी और मंच पर मौजूद दूसरे नेता खिलखिला उठे। हम लोग तो 2005 से ही साथ हैं। हम लोग लगातार कितना काम आपस में मिलजुलकर किए हैं। हम यही चाहते हैं कि सब लोग खुश रहे, सबका आर्थिक स्थिति सुधरे। 

2009 में भी हुआ था कुछ ऐसा
बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस तरह हाथ पकड़ कर खींचा हो। 15 साल पहले लुधियाना की रैली में भी कुछ ऐसा ही हुआ था। उस समय नीतीश कुमार एनडीए में थे। रैली में लालकृष्ण आडवाणी पीएम पद का उम्मीदवार घोषित करने की योजना बनी थी। सभी एनडीए शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री मंच पर मौजूद थे। उस समय नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर मंच पर मौजूद थे।

5379487