Logo
Kangana Ranaut Vs Vikramaditya Singh: विक्रमादित्य सिंह, हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे हैं। उनकी मां प्रतिभा सिंह मंडी से सांसद हैं। लेकिन इस बार कांग्रेस विक्रमादित्य को उम्मीदवार बनाया है।

Kangana Ranaut Vs Vikramaditya Singh: हिमाचल प्रदेश की मंडी हाई प्रोफाइल सीट पर 1 जून को लोकसभा चुनाव के आखिरी फेज में वोटिंग होगी। यहां वोटिंग होने में महज हफ्ते भर का समय बचा है। मतदान की तारीख नजदीक आते-आते यहां बयानबाजी तेज हो गई है। अभिनेत्री से नेत्री बनीं भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत और कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह के बीच आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गए हैं। इस बीच कंगना एक बार फिर विक्रमादित्य पर बरस पड़ीं। 

पहाड़ी लड़कियां काफी मजबूत
कंगना ने विक्रमादित्य को चुनौती देते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग मंडी की बेटियों के भाव पूछ रहे हैं। इन्होंने मंडी की बेटियों को अपवित्र कहा। मैं मंदिर गई तो इन्होंने कहा कि 4 जून के बाद मंदिरों को धोकर पवित्र किया जाएगा। लेकिन अब हम मंडी की बेटियों का अपमान नहीं सहेंगे। मैं कहती हूं कि पहाड़ी लड़कियां काफी मजबूत होती हैं। मैंने उद्धव ठाकरे (महाराष्ट्र के पूर्व सीएम) का सिंहासन हिला दिया था। तुम्हारी तो औकात ही क्या है? पहाड़ी थप्पड़ पड़ा तो तुम सब्जी मंडी में सब्जियों के भाव भूल जाओगे। 

सत्ता की भूख इन्हें ले डूबेगी
कंगना ने कहा कि इनका परिवार सालों तक कुर्सी से चिपका रहा। इन लोगों के पास सत्ता रही है, लेकिन फिर भी इनकी भूख खत्म नहीं हुई है। ये सत्ता की भूख इन्हें ले डूबेगी। लोगों का पैसा खाने के लिए ये लोग सत्ता चाहते हैं। मैं पद्मश्री हूं। फिल्में बनाती हूं, लेकिन विक्रामदित्य किसी काम के नहीं हैं। वह केवल मां-बाप के नाम पर वोट बैंक खाते हैं। इनसे ज्यादा भ्रष्टाचारी कोई नहीं है। 

कंगना रनौत पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। उनका मुकाबला मंडी सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य से सीधा है। इस सीट पर एक जून को वोटिंग होगी। 

विक्रमादित्य ने गोमांस खाने को लेकर साधा था निशाना
विक्रमादित्य सिंह, हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे हैं। उनकी मां प्रतिभा सिंह मंडी से सांसद हैं। लेकिन इस बार कांग्रेस विक्रमादित्य को उम्मीदवार बनाया है। 2019 में उनकी शादी राजस्थान अमेट राजघराने से तालुक रखने वालीं राजकुमारी सुदर्शना चुंडावत से हुई थी। वह उनसे 7 साल छोटी हैं।  

विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत पर गोमांस खाने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि हिमाचल देवी-देवताओं का पवित्र स्थल है। देवभूमि है। यहां पर गोमांस खाने वाले चुनाव लड़ें, यह यहां की संस्कृति के लिए चिंता का विषय है। बाद में कंगना ने पलटवार करते हुए कहा था कि वह गोमांस नहीं खाती है। बिना सिर पैर के अफवाहें उड़ाई जा रही हैं। मैं एक प्राउड हिंदू हूं। 

5379487